छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने बिशप हाउस में मनाया क्रिसमस, नवनिर्वाचित बिशप एंटोनी बड़ा को दी बधाई

रायपुर,आज क्रिसमस के अवसर पर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने नवा नगर बिशप हाउस में मसीही समुदाय के साथ क्रिसमस मनाया। इस अवसर पर चर्च के नवनिर्वाचित बिशप एंटोनी बड़ा बधाई भी दी। पूरा बिशप हाउस क्रिसमस के रंग में रँगा हुआ था, मसीही समुदाय के लोगों ने खुशियाँ मनाई और एक दूसरे को बधाई दी। इस अवसर पर विशेष रूप से मौजूद मंत्री अमरजीत भगत ने केक काटा। साथ ही बिशप हाउस के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ झूमकर क्रिसमस की खुशियाँ बांटी।
इस अवसर पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा “विविधता में एकता भारत की खूबी है, यहाँ हर त्यौहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। सभी त्यौहारों में एक जैसा उल्लास और उत्साह दिखाई देता है। ईसा मसीह के जन्मोत्सव को क्रिसमस के रूप में पूरी आस्था के साथ मनाया जाता है। यही हमारे देश भारत की खूबी है जहाँ सभी धर्मों को समान रूप से सम्मान मिलता है।”
इस अवसर पर बिशप पतरस मिंज, नवनिर्वाचित बिशप एंटोनी, अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य अमृत टोप्पो, बीएड कॉलज के प्रोफेसर कल्यानोस मिंज, उर्सु लाइन स्कूल की प्राचार्या, इंजीनियर प्रमोद टोप्पो एवं ईसाई समुदाय व विभिन्न समाज के लोग मौजूद थे।