कलेक्टर डाॅ गौरव सिंह ने लगाया जनचौपाल

रायपुर 04 मार्च 2024:कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने आज कलेक्ट्रेट परिसर स्थित रेडक्राॅस सभाकक्ष में जनचौपाल के माध्यम से आम नागरिकों की समस्याएं सुनी। जनचौपाल में नागरिकों की मांग एवं समस्याओं से संबंधित 108 आवेदन आए। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें।

आज जनचौपाल में रायपुर जिले के ग्राम कपसदा निवासी श्री सियाराम साहू ने ऋणपुस्तिका में नाम सुधार करने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। श्री साहू के ऋण पुस्तिका में शिवकुमार साहू नाम दर्ज है, जबकि आधार कार्ड में सियाराम साहू अंकित है। ऐसे में कई बार उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी समस्याओं को निराकरण करने के लिए कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

राम नगर निवासी श्री लालदास गणवीर ने अनुदान सहायता के लिए, बोरियाखुर्द निवासी श्री अब्दुल करीम ने गुमटी आबंटित करने, ग्राम नारा निवासी श्री लक्ष्मीनारायण साहू ने जाॅबकार्ड को रिज्यूम करने, ग्राम धनसुली निवासी श्री ममलेश बारले ने अवैध खदानों पर कार्यवाही किए जाने, राजातालाब की मितानिनों ने खाली पड़ी नगर पालिक निगम की जमीन को स्वास्थ्य विभाग को आबंटित करने और हमर अस्पताल व शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजातालाब के लिए 102 और 108 एंबुलेंस सुविधा प्रदाय करने के लिए, तामासिवनी निवासी नान्हें बाई जांगड़े ने वर्ष 2014-15 व वर्ष 2015-16 की बोनस राशि अप्राप्त होने संबंधी आवेदन दिया गया।