लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बृजमोहन अग्रवाल ने दिया जीत का मंत्र

जब लक्ष्य बड़ा होता है, तो प्रयास भी उतने ही बड़े होने चाहिए: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर 18 मार्च : जब लक्ष्य बड़ा होता है, तो प्रयास भी उतने ही बड़े होने चाहिए। रायपुर लोकसभा में भारी बहुमत से जीत हासिल करना एक बड़ा लक्ष्य है, और इसे हासिल करने के लिए सभी को अपनी क्षमता से बढ़कर कोशिश करनी होगी।
यह लक्ष्य केवल एक व्यक्ति का नहीं, बल्कि एक पूरी टीम का है। भाजपा में हर कार्यकर्ता का अपना महत्व है, और सभी को लोकसभा चुनाव के लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान देना होगा।
यह बात रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही।आरंग और धरसीवां विधानसभा क्षेत्र के खरोरा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था।

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे क्षेत्र के लोगों का स्नेह पिछले कई 4 दशकों से ज्यादा समय में मिलता आ रहा है। क्योंकि छात्र जीवन के मेरे सबसे ज्यादा साथी क्षेत्र से ही है। यही वजह है कि यहां के लोगों से मेरा एक परिवार सा जुड़ाव बना हुआ है।

क्षेत्रवासी मुझे, मेरे काम को बखूबी जानते है, समय-समय पर सराहते भी रहे है। ऐसे में मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस लोकसभा चुनाव में भी उनका प्रेम आशीर्वाद मुझ पर सदा की तरह बना रहेगा और एक बड़ी जीत कमल फूल यानी भाजपा को मिलेगी।
इसके लिए कार्यकर्ताओं को कार्ययोजन बनाकर काम करना पड़ेगा। बूथ स्तर पर काम करते हुए एक-एक परिवार से मिलना पड़ेगा और उनको सरकार की योजनाओं और उसके लाभ बताने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में एक भी ऐसा परिवार नहीं है जिसको सरकार की किसी न किसी योजना का लाभ न मिला हो।

बस कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत और हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार रहना होगा। एकजुट होकर काम करना होगा, और किसी भी प्रकार की फूट या गुटबाजी से बचना होगा। हमें लक्ष्य के प्रति पूर्ण समर्पित रहना होगा, और किसी भी प्रकार की ढिलाई या लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।
साथ ही हमें खुद पर और अपनी टीम पर विश्वास रखना होगा, और यह मानना होगा कि हम यह लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि, यदि हम सब मिलकर काम करें, तो हम निश्चित रूप लोकसभा चुनाव में भी इतिहास रचेंगे।

सम्मेलन में सांसद श्री सुनील सोनी, विधायक गुरु खुशवंत साहेब, विधायक श्री अनुज शर्मा, श्री पुन्नू लाल मोहले, श्री पुरेंद्र मिश्रा, पूर्व विधायक श्री देव जी भाई पटेल, श्री श्याम रत्न शर्मा, श्री विधान मिश्रा, गुरु बाल दास जी, श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, श्री वेद राम मनहरे, श्री अंजय शुक्ला, श्री अशोक पांडे, श्री श्याम नारंग, श्री अनिल अग्रवाल, श्री अनिल सोनी समेत स्थानीय पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर श्री म‌नीराम आहिल सरपंच ग्रा.प. प्रस्काद श्री पुनाराम वर्मा वरिष्ठ काग्रेस कार्यकर्ता पूर्व जनपद सदस्य, श्री पुनित राम साहू सरपंच अमोदी, श्री विष्णु सार समेत सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल हुए।