भाजयुमो कार्यकर्ताओं को बृजमोहन अग्रवाल ने दिया जीत का मंत्र

रायपुर 23 मार्च : शक्ति केंद्रों से लेकर बूथ स्तर पर युवा मोर्चा के सदस्यों को कड़ी मेहनत करनी होगी। एक लक्ष्य निर्धारित करके मतदाताओं को जोड़ना होगा तभी हमारा “अबकी बार 400 पार” का नारा हकीकत बनकर पूरा होगा।
यह बात वरिष्ठ मंत्री और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल ने
भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में कहीं।
शविवार को केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित रायपुर लोकसभा प्रदेश कार्यकारिणी पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया था।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने मोर्चा पदाधिकारियों को संबोधित किया।
श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, अगर युवा शक्ति एक बार अपने लक्ष्य पर निशाना साध ले तो किसी भी परिस्थिति में जीत हासिल करके ही दम लेती है। इसके लिए मोर्चा के कार्यकर्ताओं को चरणबद्ध और योजनाबद्ध ढंग से कार्य करना होगा। मोर्चा के सदस्यों को लक्षित समय में अपना काम पूरा करना होगा। उसके लिए आपको बूथ स्तर पर लोगों को जोड़ना होगा । उनको मोदी जी द्वारा पूरी की गई गारंटी को बताना होगा।
मोर्चा कार्यकर्ताओं को अपने इलाकों में बूथ और शक्ति केंद्र स्तर पर काम करना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपना नियमित कार्य करते हुए दिन में 2 से 4 घंटे लोगों से मिलने और पार्टी के लिए काम करने का आह्वाहन किया।
उन्होंने कहा की युवा ही युवाओं की बात समझ सकता है ऐसे में नए वोटर को समझाने के लिए मोर्चा कार्यकर्ताओं को आगे आना होगा।
उन्होंने कहा कि, युवा शक्ति एक बार अपने लक्ष्य पर निशाना साधती है, तो वह सभी परिस्थितियों में जीत हासिल करके ही दम लेती है। युवा शक्ति समर्पित, संघर्षशील और समर्पित होती है। उन्हें कोई भी परेशानी या बाधा नहीं रोक सकती है। वे संघर्ष के दौरान आगे बढ़ने के लिए सहसंघटनशील होती हैं और किसी भी मुश्किल में निरंतर प्रयास करती हैं।
युवा शक्ति के पास संकल्प और सक्रियता की ऊर्जा होती है, जो लक्ष्य की प्राप्ति में सहायता करती है। उनकी निष्ठा और समर्पण से, वे हर मुश्किल से निपटने की क्षमता रखते हैं और सबको प्रेरित करते हैं। ऐसे में युवाओं को देश में एक बार फिर कमल खिलाने के लिए काम करना होगा।
कार्यक्रम में सांसद सुनील सोनी सांसद रायपुर चुनाव संचालक अशोक बजाज युवा मोर्चा प्रदेश सह प्रभारी वैभव बैस, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू,राष्ट्रिय कार्यसमिति गुंजन प्रजापति
लोकसभा सहप्रभारी प्रखर मिश्रा अलोक वर्मा, भाजपा किसान नेता योगेश तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे,ज़िला प्रभारी मनीष पांडेय, ज़िला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, रायपुर ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष फड़ेन्द्र वर्मा, बलोदाबाजार ज़िला अध्यक्षसुनील यदु , सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक धनगर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गंधर्व पांडेय समेत मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।