रायपुर लोकसभा में भाजपा को मिलेगी प्रचंड जीत, बृजमोहन रचेंगे कीर्तिमान – अशोक बजाज

रायपुर/30/03/2024/भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे बूथ विजय संकल्प अभियान के तहत आज भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं अपेक्स बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज बूथों में पहुंचे और कार्यकर्ताओं तथा भाजपा के विचारों व सिद्धांतों के प्रति अपनी सहमति जताने वाले लोगों के घरों पर भाजपा ध्वज लगाया। वे रायपुर ग्रामीण विधानसभा के भनपुरी मंडल के बूथ क्रमांक 114 गोवर्धन नगर बजरंग चौक सहित क्षेत्र में विभिन्न स्थानों में अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए।

इस अवसर पर क्षेत्र में आयोजित संक्षिप्त बैठकों में भी श्री बजाज ने हिस्सा लिया और कार्यकर्ताओं तथा जनसमूहों के समक्ष अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रीति,नीति और सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। सुशासन, विकास और राष्ट्र की सुरक्षा हमारा संकल्प है। भाजपा की राजनीति का सिर्फ यही मकसद है कि भारत में राम राज्य की पुनर्स्थापना हो और समाज के अंतिम छोर पर खड़े सबसे कमजोर व्यक्ति के जीवन में समृद्धि का प्रकाश पहुंचे। परंतु हमारा यहां संकल्प तभी पूरा होगा जब जनता प्रचंड मतों से भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाएगी।

उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में जनता ने अपना आशीर्वाद भाजपा को दिया था । आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि इस लोकसभा चुनाव में भी रायपुर की जनता भारतीय जनता पार्टी के जनप्रिय प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के माथे पर विजय तिलक लगाकर प्रचंड मतों से उन्हें जीत दिलाएगी और नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान सुनिश्चित करेगी।
इस अवसर पर कृष्णकांत साहू,महेंद्र कुमार निषाद,भोलाराम वर्मा,सेवकराम विश्वकर्मा, राहुल वर्मा,विनय दुबे सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

समाज का हर वर्ग बृजमोहन को अपनत्व के भाव से देखता है।

श्री बजाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल की लोकप्रियता देखते ही बनती है। समाज का हर वर्ग जाति धर्म से परे बृजमोहन अग्रवाल को अपनत्व के भाव से देखता है। क्योंकि उन्होंने पिछले 35 सालों में उनके त्याग,तप और जन को देखा है।ऐसे में यह तय है कि इस लोकसभा चुनाव में वे जीत का कीर्तिमान रचते हुए एक बड़ी जीत दर्ज करेंगे।