अमित शाह के आगमन से छत्तीसगढ़ वासियों में हर्ष :किरण देव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा है कि प्रदेश के सभी संसदीय क्षेत्रों में भाजपा को अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की महती जनसभाओं के बाद रविवार 14 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांद‌गांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ स्थित राजा फतेहसिंह मैदान पर जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं जिसमें केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करके श्री शाह भाजपा के पक्ष में हुँकार भरेंगे और कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह की सभा के बाद पार्टी के केंद्रीय नेताओं की सभाएँ होंगीं। श्री देव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की योजनाओं व कार्यक्रमों तथा भाजपा की विचारधारा व रीति-नीति से प्रभावित होकर हजारों की संख्या में कांग्रेस, जनता कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के बड़े दिग्गजों सहित सामाजिक कार्यकताओं ने भाजपा में प्रवेश करके इस बात पर भी मुहर लगा दी है कि तीन महीने की अल्प अवधि में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार ने मोदी की गारंटी के तहत किए गए अधिकांश वादों को पूरा करके जन-विश्वास अर्जित किया है।

श्री देव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह की सभा के बाद कांग्रेस का मनोबल पस्त होगा और भाजपा कार्यकर्ता शत-प्रतिशत मतदान तथा ‘अबकी बार 4०० पार’ के लक्ष्य को हासिल करने उत्साहपूर्वक जुटेंगे। प्रदेश की सभी 11 सीटों पर भाजपा जीत का परचम लहराएगी।