भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट मांगे

रायपुर 22 अप्रैल : सोमवार को चंद्रखुरी में चुनावी रैली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने पार्टी प्रत्याशी मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट मांगे।

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने जेपी नड्डा का स्वागत करते हुए कहा कि, उनके नेतृत्व में केंद्र में दो बार भाजपा की सरकार बन चुकी है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
अग्रवाल ने कहा कि यह चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है यह भारत को विश्व गुरु बनाने वाला चुनाव है। यह चुनाव देश के दुश्मनों को सबक सिखाने वाला चुनाव है।

यह चुनाव अयोध्या में भांजे प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने के लिए मोदी जी को धन्यवाद देने वाला चुनाव है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। देश तेजी से उन्नति कर रहा है। यहां के गरीब, किसान, युवा, महिला सभी लोगों को तरक्की के समान अवसर प्रदान किया जा रहे हैं। जहां एक तरफ किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिल रहा है तो वही गरीबों के लिए भोजन सुनिश्चित करते हुए हर परिवार को प्रत्येक महीने मुफ्त राशन दिया जा रहा है।

युवाओं को कौशल विकास के जरिए रोजगार के नए-नए रास्ते उपलब्ध कराए जा रहे हैं। तो वहीं महिलाओं को आत्म सम्मान और आत्मनिर्भर बनाने महिलाओं को ₹1000 प्रति महीने दिया जा रहा है। साथ ही गांव की महिलाओं को स्व सहायता समूह के जरिए रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। पिछले 10 सालों में मोदी जी ने 25 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने देश को सम्राट और खुशहाल बनाने के लिए लोगों से एक बार फिर से भाजपा को वोट देने और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।