उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर किया मैराथन प्रचार, 48 विधानसभा क्षेत्रों में की जनसभाएं

रायपुर। उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने देश में तीसरी बार यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाने छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर प्रचार कर भाजपा के लिए मांगा समर्थन। श्री साव ने 20 मार्च से 5 मई तक यानी 66 दिनों तक लोकसभा क्षेत्रों का सघन दौरा किया। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों व शहरों में जनसंपर्क और आमसभा कर भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशियों के लिए वोट मांगें। साव ने लोगों से कहा कि, मोदी जी का हाथ मजबूत करने, गरीब मां के बेटे को प्रधानमंत्री बनाने भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद दें।

श्री साव ने 48 विधानसभा के कोने कोने में चुनावी सभाएं की। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 11 सभाएं की। वहीं 66 दिनों में 121 से अधिक आमसभाएं, स्थानीय बैठकें, जनसंपर्क व प्रेस कांफ्रेंस करते रहे। महासमुंद, बिलासपुर लोकसभाओं में मध्य रात्रि तक चुनाव प्रचार करते रहे उपमुख्यमंत्री साव। बता दें कि, उपमुख्यमंत्री ने 11 सीटों पर अधिकतर दौरा कार से तय किया।

मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री भी लगातार जनसंपर्क और सभाएं कर रहे हैं, प्रचार से भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल बनता दिख रहा है, वोट देने के लिए लोग तपती दोपहर में भी मतदान केंद्रों तक पहुंचे।

डिप्टी सीएम साव ने चुनाव प्रचार के इतर रायपुर निवास में सुबह लोगों की समस्याएं सुनीं।

लोरमी में जेपी नड्डा की हुई ऐतिहासिक सभा

उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव के विधानसभा क्षेत्र लोरमी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी की ऐतिहासिक जनसभा हुई। सभा से पहले सुबह जमकर बारिश हुई, इससे कार्यक्रम रद्द होने की आशंका जताई जा रही थी। कार्यकर्ताओं के हौसलों के चलते कम समय में दोबारा तैयारियां पूरी की गई और मंच पर क्षेत्र वासियों की भारी भीड़ उमड़ी, इसे देखकर जेपी नड्डा जी खुश हुए और रैली की जमकर प्रशंसा की।