छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं ने झारखंड में किया सघन जनसंपर्क


रायपुर/ रांची : छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और कार्यकर्ता इन दिनों झारखंड में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। मंगलवार 14 मई को प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने रांची लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा। इस अवसर पर उन्होंने रांची लोकसभा के अन्तर्गत रांची विधनसभा के सुखदेव नगर मंडल के शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक एवं सहसंयोजको की बैठक में उपस्थित होकर 100 प्रतिशत मतदान की चुनावी योजना बनाई.

इस अवसर पर उन्होंने कहा, पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर उत्साह है। ऐसे में झारखंड विकसित भारत के इस महान संकल्प में अपनी अग्रणी भूमिका तय करेगा। उन्होंने कहा यह लोकसभा चुनाव के परिणाम झारखंड को भ्रष्टाचार, परिवारवाद से मुक्ति दिलाएगा।

वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता चंदूलाल साहू ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। जमशेदपुर लोकसभा के पोटका विधानसभा कार्यालय अंतर्गत छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व बिल्हा से वरिष्ठ विधायक धरम लाल कौशिक एवं पूर्व विधायक रजनीश सिंह जमशेदपुर में चुनाव प्रचार में शामिल हुए. इस अवसर पर महासमुन्द विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया.

इस मौके पर पूर्व विधायक श्रीमती मेनका, पूर्व जिलाध्यक्ष गुंजन यादव, उपेंद्रनाथ सरदार, मनोज राम, सूरजमंडल समेत कई नेताओं ने भी सघन जनसंपर्क किया. भाजपा नेता हरपाल भामरा ने भाजपा प्रत्याशी विद्युत महतो के साथ जनसंपर्क किया. छत्तीसगढ़ से आए सांसद, विधायक एवं प्रवासी कार्यकर्ता राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर बूथ स्तर पर जनसंपर्क कर भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान मतदाताओं से कर रहे हैं।