उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा दुर्घटना की सूचना मिलने पर तत्काल पहुँचे पंडरिया अस्पताल घायलों से की मुलाकात

रायपुर/ कवर्धा/20, मई, 2024/ कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही राजधानी रायपुर से तत्काल पंडरिया के लिए रवाना हुए उप-मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने वहां पहुंचकर डॉक्टरों और अधिकारियों के साथ अस्पताल में भर्ती घायलों से मुलाकात की और बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

दोपहर को हुई घटना की सूचना मिलने पर उपमुख्यमंत्री ने तत्काल कवर्धा के पंडरिया के लिए रवाना हुए और उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों की स्थिति की जानकारी ली और उनके बेहतर इलाज के निर्देश डॉक्टरों और जिला प्रशासन को दिए। इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और दुःख व्यक्त किया। उन्होंने इस दुर्घटना को दुर्भाग्यजनक बताया और घायल और मृतक के परिजनों को हरसंभव सहायता करने की बात कही।

उप-मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने पूरी घटना की जानकारी ली। बताया गया है कि अनियंत्रित होकर गड्डे में पलटे पिकअप वाहन में सवार सभी लोग सेमहारा गांव के रहने वाले थे, जो जंगल से तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है। इस दुर्घटना में 19 लोगों की मृत्यु हुई है।

उप-मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा है कि यह घटना अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है। उन्होंने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही कहा है कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है। श्री शर्मा स्वयं मृतकों एवं घायलों के परिजनों से निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं और उन्हें हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है।