यह नौजवानों का देश है, युवा इस अवसर का लाभ उठायें : उप मुख्यमंत्री शुक्ल

यह नौजवानों का देश है, युवा इस अवसर का लाभ उठायें : उप मुख्यमंत्री शुक्ल

भोपाल :उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्टार्ट अप इंडिया, मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया मिशन के माध्यम से औद्योगिक विकास को अभूतपूर्व गति प्राप्त हुई है। आर्थिक क्रांति के लिए आज देश पूरी तरह से तैयार है। उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल टीआईटी ग्रुप भोपाल के प्लेसमेंट डे-2024 कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने विभिन्न कंपनियों में चयनित छात्रों और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रशस्ति-पत्र प्रदान किए।

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने कहा कि अधोसंरचना विकास के साथ उद्योगों के लिए सकारात्मक वातावरण और देश की युवा जनसंख्या को मानव धन के रूप में विकसित करने के लिए उद्योग आधारित दक्षता के प्रयास किए जा रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे देश की 50 प्रतिशत से भी अधिक आबादी 35 वर्ष से कम उम्र की है। यह नौजवानों का देश है। हमारे देश का भविष्य बहुत सुनहरा है। युवा इस अवसर का लाभ उठायें।

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने विभिन्न कंपनियों में चयनित छात्रों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि अपने कैरियर में ध्यान दें, मनोयोग से काम करें साथ ही देश, प्रदेश और समाज के प्रति ज़िम्मेदारी के प्रति भी सजग रहें। कार्यक्रम में टीआईटी ग्रुप चीफ पैट्रन श्री रामराज कसरोलिया, चेयरपर्सन टीआईटी ग्रुप श्रीमती साधना करसोलिया, वाईस चेयरपर्सन श्री सौरभ कसरोलिया सहित विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों के प्रतिनिधि, शिक्षक और छात्र उपस्थित थे।