मुख्यमंत्री अनुरागी धाम में नवधा रामायण के समापन समारोह में हुए शामिल

बाबा अनुरागी जी की समाधि पर पुष्पाजंली अर्पित कर प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए मांगा आशीर्वाद

रायपुर, 07 जनवरी 2022/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज मुंगेली जिले के अनुरागी धाम में आयोजित श्री अखण्ड नवधा रामायण के समापन समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने बाबा अनुरागी जी की समाधि पर पुष्पाजंली और हवन कुण्ड में आहुति अर्पित कर प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर उन्होंने नवधा रामायण में शामिल कथा वाचकों को शाल भेंटकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री श्री बघेल वहॉ आम लोगों और साधु संतो के लिए आयोजित भण्डारा में शामिल हुए। उन्होंने आम लोगों एवं साधु संतो को भोजन परोसा और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने साधु संतो और समाज के लोगों के साथ भोजन भी किया। इस मौके पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेम सांय सिंह, छत्तीसगढ़ पर्यटन बोर्ड के अध्यक्ष श्री अटल श्रीवास्तव, बिलासपुर नगर निगम के महापौर श्री रामशरण यादव, छत्तीसगढ़ श्रमकल्याण मण्डल के सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य श्रीमति अम्बालिका साहू, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री सोनू चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में अनुरागी बाबा के अनुयायी और ग्रामीणजन उपस्थित थे।

गौरतलब है कि मुंगेली जिले के पथरिया विकासखण्ड के ग्राम मोतिमपुर के अनुरागी धाम में बाबा अनुरागी जी की याद में अखण्ड नवधा रामायण समारोह का आयोजन किया जाता है। समारोह में राज्य के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु शामिल होते हैं।