सामूहिक महामंत्र नवकार जाप का सातवा आयोजन श्री साधु मार्गी जैन शांत क्रांति व नवकार जाप ग्रुप के द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित

रायपुर जैन समाज में सभी घटकों के साथ प्रतिमाह दूसरे रविवार को किया जाता है सामूहिक नवकार जाप का आयोजन।

रायपुर। सकल जैन समाज में एक रूप में समानता के साथ सर्वमान्य महामंत्र नवकार का जाप नवकार जाप ग्रुप व श्री साधुमार्ग शांत क्रांति जैन श्रावक संघ के तत्वावधान में बैरन बाजार स्थित नवकार भवन में आज दिनांक 14/07/2024 को कार्यकुशल प.पू. साध्वी रत्ननिधि श्रीजी म.सा. प्रवचन प्रभाविका प.पू. साध्वी रिद्धिनिधि श्रीजी म.सा के सान्निध्य में आयोजित किया गया।

सामूहिक नवकार जाप का आयोजन प्रत्येक माह के द्वितीय रविवार को जैन समाज के किसी भी एक घटक/श्रीसंघ/समिति के साथ संयुक्त रूप से नवकार जाप ग्रुप द्वारा किया जाता है। यह जाप उसी तारतम्य में सातवें क्रम का था। साध्वी वृंद ने अपने मार्गदर्शी उद्बोधन व उदाहरणों के माध्यम से नवकार मंत्र की शक्ति व महिमा से उपस्थित धर्मसभा को परिचित कराया।

श्री साधुमार्गी शांतक्रांति जैन श्रावक संघ से श्री प्रकाश जी मालू, श्री संतोष जी गोलछा ने उपस्थित साधर्मिको को संबोधित किया व श्री वैभव गोलछा ने भक्तिमय प्रस्तुति से नवकार मंत्र जाप किया। श्रीमती पुष्पादेवी लक्ष्मीचंद पारख, आमापारा निवासी ने अपनी शादी कि सालगिरह पर उपस्थित साधर्मिको को प्रभावना दी।

लाभार्थी संघ ने इस पुनीत कार्य के लिए नवकार जाप ग्रुप के सदस्यों का सम्मान किया।

आयोजन में विशेष रूप से नवकार जाप ग्रुप के आशीष जैन, राजेन्द्र पारख, वीरेंद्र डागा, तपेश जैन, दीपक कवाड, तन्मय जैन, निकुंज साचला की उपस्थिति रही।