श्री रामलला दर्शन के लिए जशपुर से श्रद्धालुओं का जत्था अयोध्या धाम हुआ रवाना

रायपुर 18 जुलाई 2024 : श्री अयोध्या धाम श्री रामलला के दर्शन के लिए राज्य भर के राम भक्तों का जत्था लगातार अयोध्या के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में श्री रामलला दर्शन योजना के तहत अंबिकापुर के रेलवे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली विशेष ट्रेन से जशपुर जिले के 200 श्रद्धालुओं की टोली सहित सरगुजा संभाग के 800 से अधिक राम भक्तों को लेकर रवाना हुई। यहाँ जशपुर से विधायक श्रीमती रायमुनी भगत सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने श्रद्धालुओं को अंबिकापुर के लिए जनपद कार्यालय से सभी को तिलक लगाकर और पुष्प वर्षा कर रवाना किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती भगत ने श्री रामलला दर्शन के लिए रवाना हो रहे सभी श्रद्धालुओं को सकुशल यात्रा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया श्री विष्णु देव साय ने श्री रामलला दर्शन योजना के तहत श्रद्धालुओं को यात्रा, भोजन, अयोध्या में रूकने एवं अन्य सभी प्रकार से बेहतर व्यवस्था की गई है, सब निश्ंिचत हो कर दर्शन करने जाए।

श्रद्धालु श्री मलाकी राम ने कहा कि मोदी की गारंटी के तहत मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय द्वारा संचालित श्री रामलला दर्शन योजना बहुत ही अच्छी योजना है। जिसके माध्यम से हम सुविधाओं के साथ निःशुल्क अयोध्या जाकर भगवान श्री राम के दर्शन कर पा रहे हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। दर्शनार्थी श्री सूरजन राम ने उत्साह के साथ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को धन्यवाद देते हुए कहा कि श्री राम लला दर्शन के लिए हम कभी जा पाएंगे यह तो सोचे ही नहीं थे लेकिन यह विष्णु के सुशासन से सब संभव हो पाया है।

वही सभी तीर्थयात्रियों ने श्री रामलला दर्शन योजना की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार की अच्छी योजना है। हर वर्ग के लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। इस दौरान जनपद सीईओ, जनप्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।