78वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने किया दिल खोलकर अपने अधिनस्थ अधिकारियों को पुरूस्कृत

निवाड़ी :पुलिस अधीक्षक निवाडी डॉ राय सिंह नरवरिया ने 78वॉ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिले में बेहतरीन सेवा/कार्य करने वाले लगभग 100 से अधिक अधिकारियों को पुरूस्कृत किया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंचासीन जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों द्वारा पुलिस के 35 अधिकारी/कर्मचारी जिसमें अनुविभागीय अधिकारी निवाड़ी श्री मनमोहन सिंह बघेल को राहत प्रकरण के निकाल हेतु एवं

अनुविभागीय अधिकारी पृथ्वीपुर श्रीमति पूनम थापा को बेतवा में आई बाढ़ की स्थिति में राहत कार्याेें के लिये सराहा गया। साथ ही नव गठित बैंड दल जिसकी धुनों पर समस्त आम जनता को देश भक्ति की धुनों पर मंत्रमुग्ध किया, उसको भी मंच पर सम्मानित किया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा उपरोक्त अधिकारियों के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 70 से अधिक अधिकारियों को उनके बेहतरीन कार्य/सेवा के लिये पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सम्मानित किया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. नरवरिया ने कहा विभाग में अच्छे कार्यों के लिये सम्मानित करना विभाग प्रमुख का दायित्व है। जिस उपलक्ष्य में अधिनस्थों को उनके द्वारा किये गये कार्य के लिये सम्मानित किया एवं अन्य अधिकारियों को प्रेरित किया कि विभाग के लिये नैतिक जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करें, जिसका मूल्यांकन वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया जाता है एवं सम्मानित किया जाता है।