भाजपा ने फूंका चुनावी बिगुल, रायपुर दक्षिण में भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन

रायपुर 26 अक्टूबर : भारतीय जनता पार्टी रायपुर दक्षिण उपचुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती इसी क्रम में पार्टी ने शनिवार को कैलाशपुरी में “तत्पर” क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ साथ भी भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन किया।

सांसद और दक्षिण से पूर्व विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा सरकार विकास की पहचान है, जब जब भाजपा सरकार आती है, रायपुर समेत छत्तीसगढ़ का तेज गति से विकास होता है। रायपुर दक्षिण में विकास की गंगा अनवरत बहती रहे उसके लिए सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर भाजपा और सुनील सोनी के लिए वोट मांगे।

श्री अग्रवाल ने अपने भाषण में कहा कि, सुनील सोनी ने महापौर और सांसद रहते हुए शहर के विकास में अतुलनीय योगदान दिया है। शहर की चौड़ी चौड़ी सड़कें, फ्लाईओवर, वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन, स्टेडियम के साथ ही स्वास्थ्य सुविधा, पेयजल आपूर्ति समेत दूसरी मूलभूत सुविधाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम किया है। ऐसे में सुनील सोनी के विधायक चुने जाने पर क्षेत्र के विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा।
उन्होंने लोगों को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, दिवाली में माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए हम सभी कमल का फूल अर्पित करते हैं क्योंकि कमल सुख-शांति और समृद्धि की निशानी है। आप सभी कमल को वोट देकर रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने में सहयोग दें।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, आप लोगों ने 8 बार श्री बृजमोहन अग्रवाल जी को जिताया है, बृजमोहन जी हर समय स्थानीय लोगों के सुख-दुख में खड़े रहे है। इस बार फिर से कमल को वोट देकर श्री सुनील सोनी को ऐतिहासिक मतों से जीता कर यह जीत बृजमोहन जी को समर्पित करिए।
उन्होंने कहा कि, जो भी विकास का काम है वो भाजपा ने किया है, गरीबों को जमीन का पट्टा, राशन, महतारी वंदन, धान का उचित मूल्य, पक्का मकान, नल से जल जैसी सैकड़ों योजनाओं ने गरीबों की जिंदगी बदली है।

कांग्रेस ने केवल घोटाला किया है। cgpsc घोटाला, कोयला, रेत, शराब, डीएमएफ घोटाला कांग्रेस के घोटालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इसी का परिणाम है कि कुछ जेल में है, कुछ बेल पर है और कुछ जेल जाने की तैयारी में है।
कांग्रेस पूरे प्रदेश में दंगे करवा रही है। सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है, इसको सबक सिखाने के लिए घर घर जा कर मतदाताओं से मिलकर सरकार की उपलब्धियों को बताए और भाजपा को मजबूत करने के लिए कमल फूल प्रत्याशी सुनील सोनी को वोट देने के लिए कहें।
बृजमोहन जी हमेशा आपकी सेवा करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे।

सम्मेलन में श्री विधायक श्री अजय चंद्राकर, श्री राजेश मूणत समेत शीर्ष नेताओं ने पार्टी की उपलब्धियों और राज्य के विकास के लिए किए गए कार्यों को रेखांकित किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए जनता से भाजपा को समर्थन देने का आग्रह किया, ताकि छत्तीसगढ़ में विकास की गति को और तेज किया जा सके।

भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत के लिए संकल्प लिया और आने वाले चुनाव में पार्टी को विजयी बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने का वादा किया।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय, श्री शिव रतन शर्मा, मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल, सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक श्री अजय चंद्राकर, श्री राजेश मूणत, विधायक श्री मोतीलाल साहू, विधायक श्री पुरंदर मिश्रा, श्री जयंती भाई पटेल, श्री विजय अग्रवाल, श्री सुभाष अग्रवाल, मंडल अध्यक्षगण, पार्षदगण, पदाधिकारी समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।