पूर्व सांसद और रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने किया जनसंपर्क

बृजमोहन अग्रवाल के साथ मिलकर रायपुर दक्षिण विधानसभा की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम करेंगे: सुनील सोनी

रायपुर। 27/10/2024 पूर्व सांसद और रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने आज मंडल- लाखे नगर, चंद्रशेखर आजाद वार्ड और मंडल- सदर बाजार, ब्राह्मण पारा वार्ड में जनसंपर्क किया इस दौरान क्षेत्र की जनता ने प्रत्याशी सुनील सोनी का उत्साहपूर्वक स्वागत किया।

पूर्व सांसद सुनील सोनी ने जनसंपर्क के दौरान भाजपा सरकार आने के बाद छत्तीसगढ़ में स्थापित हुए सुशासन पर चर्चा करते हुए प्रदेश की प्रगति को बताया और रायपुर दक्षिण विधानसभा में विकास को लेकर अपने विजन भी साझा किए जिसमें उन्होंने क्षेत्र में सब ओर सड़क, पानी, साफ़-सफाई आदि व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने की बात कही।

साथ ही उन्होंने कहा कि रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की जनता ने वर्तमान सांसद बृजमोहन अग्रवाल जी को अपना आशीर्वाद देते हुए लगातार 8 बार विधायक चुनकर भाजपा पर अपने अटूट विश्वास का परिचय दिया है और इसी का परिणाम है कि रायपुर दक्षिण में उन्नति के कमल भी लगातार खिलते रहे हैं।

इस बार रायपुर दक्षिण विधानसभा में जब कमल खिलेगा तो आदरणीय बृजमोहन अग्रवाल जी और आपका सुनील सोनी हम दोनों मिलकर दोगुनी रफ़्तार से क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे और रायपुर दक्षिण की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल जाएगी।

जनसंपर्क में प्रत्याशी सुनील सोनी के साथ रायपुर पश्चिम से विधायक राजेश मूणत, मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा, पार्षद सावित्री जय मोहन साहू, सत्यम दुआ, रमेश ठाकुर और भाजपा के कार्यकर्तागण भी शामिल हुए।