पन्द्रह सालो तक भ्रस्टाचार घोटाले की सरकार चलाने वाले धरमलाल को कमीशनखोरी के सपने आते है -कांग्रेस

भूपेश सरकार  भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही

रायपुर/ 23 जनवरी 2022/नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक के द्वारा लगाए गए आरोपो का कांग्रेस ने कड़ा विरोध किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जगदलपुर के एक पार्षद पर  आरोप लगा लगा कर पूरी सरकार को कटघरे खड़े करने की कोशिश ही इस बात का प्रमाण है छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विपक्ष के पास भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं है। जिस पार्षद के ऊपर आरोप नेता प्रतिपक्ष लगा रहे उसमे भी जांच के आदेश दिए जा चुके है यदि वह दोषी होगी तो कानून अपना काम करेगा ।कांग्रेस कभी किसी भी गलत काम को प्रश्रय नही देती।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्पष्ट घोषणा किया था उनकी सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करेगी।तीन साल से स्वच्छ ईमानदार सरकार चला कर उन्होंने यह साबित भी कर दिया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो कहा था वह किया भी । सरकार को तीन साल से अधिक हो गए लेकिन तीन सालों में विपक्ष को सरकार के खिलाफ एक भी आरोप लगाने का अवसर नहीं मिला।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कमीशन खोरी भ्रष्टाचार भाजपा की संस्कृति है । सत्ता में रहने पर भाजपा इसको बढ़ावा देती है।भाजपा राज में घोटाले कमीशन खोरी के हालात इतने भयावह  हो चुके थे कि स्वयं तत्कालीन मुख्यमंत्री को भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाजपा नेताओं से कुछ दिन तक कमीशन खोरी बन्द करने के क्लियर मिन्नते करनी पड़ी थी।भाजपा की रमन सरकार के पन्द्रह साल की सरकार में नान घोटाला ,डीकेएस घोटाला अगुस्ता घोटाला ,पनामा पेपर ,अंतागढ़ ,पुष्प स्टील ,झलकी जमीन घोटाला ,भटगांव कोल घोटाला , आदि  रमन सरकार में घोटाले के किवदंती बन गए थे ।पन्द्रह सालो तक घोटालेबाजी को प्रश्रय देने वाले धर्म लाल को सत्ता हाथ से जाने के बाद कमीशन खोरी के सपने आते है । इसीलिए वे झूठे आरोप लगाते है।