गरीबों की चिंता है तो भाजपा छत्तीसगढ़ का आवंटन बहाल कराये – कांग्रेस

नेता प्रतिपक्ष तथ्यहीन आरोप लगाना बंद करें

रायपुर/11 फरवरी 2022। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के पीएम आवास संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के लाखों गरीबों के आशियाने की उम्मीदों पर बिजली गिराने वाले गंदी राजनीति कर रहे हैं। यदि इन्हें गरीबों की चिंता होती तो छत्तीसगढ़ के पीएम आवास का आवंटन रद्द करने का विरोध करते। बल्कि भाजपा के सांसदों ने तो कांग्रेस सांसद द्वारा उठाई गई गरीबों की आवाज को दबाने की बेशर्म हरकत दिखाई। यह इनके गरीब प्रेम की असलियत है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि रिश्वतखोरी, कमीशनबाजी, घपले घोटाले भाजपा के चरित्र में हैं। जिसका नजारा छत्तीसगढ़ की जनता ने पंद्रह साल तक हर रोज देखा है। कांग्रेस की सरकार में इनका खेल खत्म हो गया है तो भ्रम पैदा कर रहे हैं। राज्य में पीएम आवास योजना में केंद्र सरकार की नीतियों के अनुरूप हितग्राहियों को आवास दिए जा रहे हैं। इसके बावजूद भाजपा आधारहीन आरोप लगाते हुए घटिया राजनीति कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष प्रधानमंत्री आवास योजना में घूसखोरी का जो आरोप लगा रहे हैं वह बेबुनियाद है। भाजपा बात बेबात राजभवन को राजनीति का केंद्र बनाने की चेष्टा करती है। शांति भंग करते हैं। फसाद करते हैं। कानून व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश करते हैं और राजभवन की सैर करने निकल पड़ते हैं। भाजपा संवैधानिक पद की प्रतिष्ठा का मान-सम्मान रखना नहीं जानती है। नेता प्रतिपक्ष यह समझ लें कि भाजपा छत्तीसगढ़ में तो जनाधार खो चुकी है अब देश में जनता भाजपा की विदाई के लिए तैयार है। कांग्रेस का हाथ हमेशा सबके साथ रहा है और रहेगा। मोदी भाजपा का हाथ किसके साथ है, यह धरमलाल जी को अच्छी तरह पता है।