मूणत के गाली गलौच पर धरना देने वाले रमन एक अनाम व्यक्ति के विडियों कर रहे ट्वीट

राजनांदगांव में अभद्रता करने वाला व्यक्ति का कांग्रेस से कोई संबन्ध नही

रायपुर/18 फरवरी 2022। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्वीट के जवाब में कहा है कि एक वायरल विडियों के आधार पर कांग्रेस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाने वाले रमन सिंह जाने ले छत्तीसगढ़ में राजनैतिक गुंडागिरी का युग दिसंबर 2018 से रमन सरकार की विदाई के साथ ही समाप्त हो गया। छत्तीसगढ़ में अब कानून का राज है। वायरल विडियों में जिसे कांग्रेस का प्रदेश सचिव बताया जा रहा वह कांग्रेस का प्रदेश सचिव दूर कांग्रेस का कोई पदाधिकारी नही है। उसका कांग्रेस से कोई संबन्ध नही है। उसके ऊपर विधि सम्मत कार्यवाही कर उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है।
     प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि रमन के जंगल राज के खात्मे के बाद तीन साल से छत्तीसगढ़ में कानून का राज चल रहा है रमन सिंह बतायें कि उनका वह कौन सा रामराज्य था जब आदिवासी बच्चियों का कन्या आश्रम में बलात्कार हो रहा था। वह कौन सा राज था जब उनके अभद्र अशिष्ट बदतमीज बदजुबान मंत्री अफसरों की कॉलर पकड़कर मां बहिन की गाली देकर भाजपा के संस्कार दिखाते थे। रमन बताये मूणत का सार्वजनिक गाली गलौच कौन से लोकतंत्र की सुचिता का पाठ है। रस्सी जल गई मगर ऐंठ नहीं गई तो सत्ता से सड़क पर आने के बाद भी गालीवाद का खुला प्रदर्शन कर रहे हैं। रमन सिंह की नजर में यह गुंडागर्दी नहीं आजादी का आंदोलन है क्या, जो वे पुलिस को, राजनीतिक विरोधियों को सरेआम गाली देने वाले को आजाद कराने के लिए थाने में धरना देते हैं। रमन सिंह अच्छी तरह जान लें कि भूपेश बघेल के राज में गुंडागर्दी की छूट किसी को भी नहीं है।

      प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में जो लूटमार चल रही थी, माफियाराज चल रहा था, अपराधियों को ऐसा संरक्षण प्राप्त था कि मुख्यमंत्री का ओएसडी गरीब बच्ची का देह शोषण कर रहा था, वह सब गुजरे जमाने की बात हो गई तो रमन सिंह को अपना जमाना याद आ गया और वे इसे मौजूदा वक्त में व्यक्त कर रहे हैं। रमन सिंह जी समय बदल चुका है। अब छत्तीसगढ़ में दलालों, माफियाओं, घपले घोटाले, कमीशनबाजों का साम्राज्य ढह चुका है। नींद में चलने की बीमारी हो गई है तो किसी योग्य डॉक्टर से इलाज करवा लें।
    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि लूट खाओ का खेल रमन सिंह की सरकार में ही चल रहा था और ससुर दामाद सहित घोटाला मंडली कमीशन की खातिर गैरजरूरी कामों की आड़ में छत्तीसगढ़ को कर्ज तले दबाते रही।  कांग्रेस छत्तीसगढ़ का विकास कर रही है। ऐसा नया छत्तीसगढ़ गढ़ रही है जहां गांव के गरीब से लेकर शहरी सर्वहारा वर्ग तक की आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। भस्मासुर तो भाजपा है जो छत्तीसगढ़ के हितों को भस्म करना चाहती है। विकास में रोड़े अटकाना चाहती है। शांति सद्भाव को खा जाना चाहती है।