जागो वतन के लाल… गीत पर धर्मेंद्र के गायन ने कलेक्टर को किया मंत्रमुग्ध’


आमाखेरवा नेत्रहीन विद्यालय पहुंच बच्चों से रूबरू हुए कलेक्टर’

कोरिया 23 फरवरी 2022/कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा ने आज विकासखण्ड मनेन्द्रगढ़ के दौरे के दौरान आमाखेरवा नेत्रहीन विद्यालय में बच्चों से मिलकर उनसे बात की।इस दौरान कलेक्टर ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले धर्मेंद्र एवं सोनू कुमार से बोर्ड परीक्षा की तैयारी की जानकारी ली। धर्मेंद्र ने बताया कि वे फोन पर ऑडियो के माध्यम से पढ़ाई कर रहे हैं। स्मार्टफोन के माध्यम से पढ़ाई करने की बात सुन कलेक्टर ने खुश होकर छात्रों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
’धर्मेंद्र का गायन सुन मंत्रमुग्ध हुए कलेक्टर’
धर्मेंद्र से जब पूछा गया कि भविष्य में क्या बनना चाहते हो तो उसने सिंगिंग में अपनी रुचि बताई। इस पर कलेक्टर ने धर्मेंद्र को एक गीत सुनने की मंशा जाहिर की। धर्मेंद्र ने भी कलेक्टर की इस मंशा पर अपने साथियों के साथ जागो वतन के लाल… पर शानदार प्रस्तुति दी। कलेक्टर के साथ ही पूरे प्रशासनिक अमले ने बच्चों का गायन सुना और तालियों से बच्चों को प्रोत्साहित किया। कलेक्टर ने मंत्रमुग्ध होकर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी और कहा कि इसी तरह जीवन में आगे बढ़ते हुए स्वयं को सक्षम बनाएं और अपने एवं अपने परिवार का नाम रौशन करें।
कलेक्टर ने विद्यालय प्राचार्य से कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी बच्चों में पढाई के प्रति लगन एवं अन्य गतिविधियों के प्रति रुचि है। बच्चों का सहयोग करें। इसके साथ ही विद्यालय में कक्षा, लाइब्रेरी, संगीत कक्ष, किचन, शौचालय का निरीक्षण करते हुए सभी व्यवस्थाओं को बच्चों के अनुकूल रखने के निर्देश दिए।