सुप्रभात भिलाई: आईटीआई मैदान खुर्सीपार में दौड़ने पहुँचे विधायक देवेन्द्र , सीनियर सिटीजन से की चर्चा

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज सुबह 6:00 बजे खुर्सीपार आईटीआई मैदान पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्र के नागरिकों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। साथ ही क्षेत्र की समस्याओं व मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी लंबी चर्चा की गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज सुबह खुर्सीपार आईटीआई मैदान पहुंचे। जहां क्षेत्र के युवा व्ययाम करने आये थे। कि लोग दौड़ रहे थे तो कई सैर कर रहे थे। फुटबॉल खेल रहे थे। जब वहां विधायक देवेंद्र पहुंचे तो अपने बीच विधायक को पाकर लोग काफी खुश हुए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद विधायक जी युवाओं के साथ मिले सब से हालचाल पूछ और मेल मुलाकात की। इसके बाद युवाओं के साथ मैदान में उतरे और युवाओं के साथ मैदान के कई चक्कर दौड़ लगाए। इसके साथ ही क्षेत्र के युवाओं से उनका हालचाल जानते हुए क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं और समस्याओं के बारे में भी चर्चा किए। इस दौरान युवाओं ने देवेंद्र यादव से क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी दी साथ ही कहा आप के विधायक बनने के बाद से खुर्सीपार क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हुए है। आज खुर्सीपार की तस्वीर बदल गई है।

जल्द शुरू होगा मैदान का जीर्णोद्धार कार्य

कुछ युवाओं ने खुर्सीपार आईटीआई मैदान को सर्व सुविधा युक्त बनाने की मांग की। युवाओं को नगर विधायक देवेंद्र उन्होंने बताया कि वह जब इससे पहले इस मैदान में आये थे तभी उन्होंने मैदान को बेहतर बनाने की घोषणा की है जल्द लाभ मिलेगा।

युवाओं के साथ दौड़े विधायक देवेंद्र

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव सुबह खुर्सीपार मैदान में युवाओं से मिलने के साथ ही उनके साथ दौड़ लगाए। मैदान का कई चक्कर लगाने के बाद फिर युवाओं की टीम में शामिल होकर क्रिकेट खेल। इसके बाद चाय की चुस्की के साथ युवाओं और वार्डवासियों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। लोगों ने वार्डो की कुछ समस्या विधायक के समक्ष रही। वहीं कई लोगों ने तारीफ करते हुए कहा कि शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ मिल रहा है।