आम आदमी पर महंगाई की चौतरफा मार, पेट्रोल डीजल के बाद बढ़े रसोई गैस के दाम- वंदना राजपूत

रसोई गैस सिलेंडर के दाम 1050 रुपये के पार ये हे मोदी का उपहार

रायपुर/23 मार्च 2022। पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ती दाम को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी के गलत नीति के कारण महंगाई बेलगाम घोड़े की तरह हो गई है। मोदी सरकार में महंगाई लगातार मध्यम एवं गरीब वर्ग पर कहर बरपा रही है और महंगाई लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि पहले ही रसोई गैस सिलेंडर के दामों ने किचन में आग लगा दिया था अब प्रति गैस सिलेंडर के दामों में 50 रूपये वृद्धि होने पर आग में पेट्रोल छिड़कने का काम किया है। यूपीए सरकार में गैस सिलेंडर 390 रूपये के लगभग मिलता था आज गैस सिलेंडर के दाम 1050 रूपये हो गये है। गैस सिलेंडर के दाम तो सुरसा की तरह बढ़ती जा रही है और केन्द्र सरकार हाथ में हाथ लिये तमाशा देख रही है। जब विपक्ष मे होते थे महंगाई हाय महंगाई करके चिल्लाते थे। स्मृति ईरानी सड़कों पर चूल्हे जलाती थी आज गैस सिलेंडर के दाम 1050 पार होने जा रहा है तो स्मृति ईरानी और भाजपा नेत्रियां गुम हो गई है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश से भाजपा के नौ सांसद होने के बावजूद संसद में बेलगाम महंगाई पर कोई एक शब्द नही बोलते क्योंकि केन्द्र में भाजपा की सरकार है।प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि केन्द्र सरकार महंगाई पर नियंत्रण करने में विफल हो रही है। केन्द्र सरकार जनता को राहत देने की बजाय टैक्स लगाकर लूट रही है। बढ़ती महंगाई से रसोई में संकट आ गया है। आम आदमी पर महंगाई की चौतरफा मार दूध, चीनी, दाल से लेकर तेल की कीमत में आग लगी है। आमदनी बढ़ती नहीं लेकिन खर्चा प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बेलगाम महंगाई के कारण महिलाएं चिंतित है जब से केन्द्र में भाजपा का सरकार बना है तब से महंगाई सुनामी से महिलाएं परेशान है। रिकॉर्ड बेरोजगारी और घटती आमदनी के बीच महंगाई लगातार कहर बरपा रही है।