मुख्यमंत्री एक अप्रैल को सक्ती, पाटन के दौरे पर, राजधानी रायपुर में चेट्रीचंड उत्सव में होंगे शामिल

रायपुर, 31 मार्च 2022/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल एक अप्रैल को जांजगीर-चांपा जिले के विकासखण्ड मुख्यालय सक्ती और दुर्ग जिले के पाटन विकासखण्ड के दौरे पर रहेंगे और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम 6.30 बजे रायपुर लौटेंगे और रात्रि 8.30 बजे रायपुर के होटल सायाजी में चेट्रीचंड उत्सव में शामिल होंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री पूर्वान्ह 11.20 बजे पुलिस ग्रांउड रायपुर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे जांजगीर-चांपा जिले के विकासखण्ड मुख्यालय सक्ती पहंुचेंगे। सक्ती के कचहरी चौक में 12.15 बजे स्वागत कार्यक्रम के पश्चात वे हटरी चौक में स्वर्गीय बिसाहू दास महंत की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। मुख्यमंत्री 1.15 बजे सक्ती के बुधवारी बाजार ग्राउंड में विभिन्न विकास कार्यो के लोकार्पण एवं शिलान्यास के बाद आमसभा को सम्बोधित करेंगे।

कार्यक्रम के बाद वे हेलीकॉप्टर द्वारा दुर्ग जिले के पाटन विकासखण्ड के ग्राम केसरा के लिए रवाना होंगे और वहां अपरान्ह 3.30 बजे छत्तीसगढ़ डड़सेना कलार समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री कार द्वारा शाम 4.10 बजे ग्राम बोरेन्दा पहंुचेंगे और वहां श्रीराम मंदिर में निषाद समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके पश्चात वे शाम 5 बजे पाटन पहंुचेंगे और वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हमर लैब का उद्घाटन करेंगे। श्री बघेल पाटन से  प्रस्थान कर शाम 6.30 बजे रायपुर लौट आएंगे।