पूर्व रमन सरकार का बुलडोजर हमेशा गरीबों के मकान और दुकान को ही तोड़ते रही और माफिया भाजपा के संरक्षण में फलते फूलते रहे

रायपुर /10 अप्रैल2022/ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल तक रमन सरकार का बुलडोजर गरीबों के मकान और दुकान पर चलते रही उस दौरान सैकड़ो प्राचीन मंदिरों को तोड़ा गया।भाजपा नेताओं के संरक्षण में भू-माफिया रेत माफिया शराब तस्कर ड्रग्स तस्कर मानव तस्कर सूदखोर फलते फूलते रही है।छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 साल तक भाजपा सरकार के आतंकी चरित्र को देखा है किस प्रकार से गरीबों किसानों में उस दौरान दहशत का माहौल था गरीब अपने मकान और दुकान खेत खलिहान के ऊपर कभी रमन सरकार का बुलडोजर चल जाने से भयभीत रहते थे।

पूर्व रमन सरकार ने कमल विहार बनाने हजारों किसानों के खेतों पर बुलडोजर चलवा दिया उनके बच्चों के भविष्य को खत्म कर दिया  और किसान सड़कों पर आ गए। बस्तर में पांचवी अनुसूची के तहत मिले अधिकारों को दरकिनार कर1700 आदिवासी परिवारों के खेत खलिहानओं को छीन लिया गया जिसे लौटाने का काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने किया है।भाजपा नेता ने झलकी में सरकारी जमीन और  बांध पर कब्जा किया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सभ्य समाज के लिए अपराधी काला धब्बा की तरह है राक्षस की तरह है उसे कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए।मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में अगर अपराधी भाजपा ज्वाइन कर ले तो पाक साफ हो जाता है फिर भाजपा की सरकार पुलिस और कानून को अपराधी के ऊपर हाथ डालने से रोकती है और उल्टा पीड़ित पक्ष को ही प्रताड़ित करती है। अगर अपराधी माफिया भाजपा ज्वाइन नहीं करते उसके घरों में बुलडोजर चलता है भाजपा का दोहरा चरित्र देश दुनिया देख रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भूल ही नहीं है किस प्रकार से रमन सिंह के मुख्यमंत्री रहते उसके ओएसडी ओ पी गुप्ता जिस पर रेप का आरोप लगा 4 साल तक पीड़िता का एफआईआर दर्ज नहीं हुआ था। आदिवासी बेटियों के साथ उस दौरान अनाचार की घटनाएं होती रही।