विधायक देवेंद्र यादव ने जनता से किया भेंट मुलाकात, मौके पर ही किया लोगों की समस्याओं का समाधान

खुर्सीपार श्रीराम चौक विधायक कार्यालय में लगाया जनदर्शन
भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज मंगलवार को खुर्सीपार श्रीराम चौक में स्थित विधायक कार्यालय में जनदर्शन का आयोजन किया। क्षेत्र के वार्ड वासियों ने विभिन्न मांगों व शिकायत लेकर विधायक के समक्ष पहुंचे। लोगों ने विधायक से मुलाकात करके अपनी समस्याओं को विधायक को बताया और जल्द ही मांग पूरी करने की मांग की इस पर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल समाधान होने वाले शिकायतों का तत्काल निराकरण करने की जिम्मेदारी जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा को दी और आयुक्त अमिताभ शर्मा को निर्देशित किया कि वे लोगों की इन समस्याओं का तत्काल समाधान करें। इसके बाद लोगों की राशन कार्ड से संबंधित समस्या श्रम कार्ड से संबंधित समस्याएं आयुष्मान कार्ड से संबंधित समस्या एडमिशन से संबंधित समस्या और नाली पानी बिजली सफाई आदि मूलभूत सुविधाओं की समस्याओं का तत्काल निराकरण किया गया। इस तरह जनदर्शन में करीब 30 आवेदन आए थे जिसमें से 20 आवेदनों का मौके पर ही निराकरण कर दिया गया।
गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव हर मंगलवार को खुर्सीपार श्री राम चौक विधायक कार्यालय में जनदर्शन लगाते हैं जहां में क्षेत्र की जनता से भेंट मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानती हैं और समस्याओं का समाधान करते हैं विधायक देवेंद्र यादव के साथ नगर निगम भिलाई के सभापति बंटी साहू सहित ब्लॉक अध्यक्ष भी काम राजू जो आयुक्त अमिताभ शर्मा इंजीनियर संजय बांगड़े सहित नगर के अधिकारी कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे।
सभापति नगर निगम भिलाई गिरवर बंटी साहू विधायक के साथ हर मंगलवार को जनदर्शन के कार्यक्रम में शामिल होकर जनता की समस्या को समझ रहे है और अधिकारियों को निर्देश देकर समाधान करवा रहे है। जब विधायक जरूरी काम से भिलाई में नही होते है तब भी बंटी साहू विधायक आदेश और मार्गदर्शन में जनदर्शन लगाकर भेंट मुलाकात करते है।