कांग्रेस की तिरंगा यात्रा तीसरे दिन भी जारी

रायपुर/ 11 अगस्त 2022। आजादी के 75वी. वर्षगांठ पर कांग्रेस द्वारा निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा तीसरे दिन रक्षा बंधन के त्योहार के बावजूद भी प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों रूप से जारी रही।

यह पदयात्रा हर विधानसभा क्षेत्र में 75 किमी की परिक्रमा तय करेगी।सभी मंत्री विधायक और वरिष्ठ नेतागण अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा की अगुवाई कर रहे है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पदयात्रा के तीसरे दिन कोण्डागांव विधानसभा क्षेत्र के कोरे गांव में कांग्रेसजनों और पदयात्रियों के साथ श्रमदान किया। उसके बाद पद यात्रा आगे गंतब्य को रवाना हुई।

इस दौरान आज़ादी की लड़ाई में हमारे मार्गदर्शक व वरिष्ठ नेताओं के त्याग, बलिदान को याद किया।90 विधानसभा क्षेत्र में मंत्री विधायक, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा कर रहे

पद यात्रा के मार्ग में पड़ने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के निवास पर उनके परिजनों का अभिनन्दन भी किया जा रहा है।ऐतिहासिक इमारतों धार्मिक स्थलों पर शीश नवा कर तिरंगा यात्री आगे बढ़ रहे हैं।हर तिरंगा यात्री के हाथ मे शान से राष्ट्रध्वज ले कर भारत माता जिंदाबाद के नारे लगा कर आगे बढ़ रहा ।