विधायक कुलदीप जुनेजा ने महापौर,एसपी,कलेक्टर और निगमायुक्त के साथ यातायात व्यवस्था का लिया जायजा

रायपुर : रायपुर उत्तर विधानसभा के विधायक और हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा ने शनिवार को रायपुर के विभिन्न स्थलों एवं व्यस्त मार्गों का सघन दौरा किया और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अपने विचार साझा किये।

विधायक कुलदीप जुनेजा के साथ महापौर एजाज ढेबर, शहर पुलीस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वार नरेन्द्र भुरे, नगर निगम आयुक्त और स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने पीली बिल्डिंग फाफाडीह एवं मौदहापारा के व्यस्त क्षेत्रों व सड़कों में आवागमन की सुविधा को बेहतर करने के लिए निरिक्षण किया।

इस दौरान पीली बिल्डिंग फाफाडीह में रोजाना ट्रैफिक जाम की समस्या को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किये और मौदहापारा के व्यस्त मार्गों में जाम की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए ट्रैफिक सिग्नल लगाने का सुझाव दिया। जिसका त्वरित कार्यवाही करते हुए एस पी श्री प्रशांत अग्रवाल ने 15दिन के भीतर सिग्नल लगाने के लिए स्वीकृति दी ।

इसके साथ ही देवेन्द्र नगर ओव्हर ब्रिज के समीप बने सर्विस लेन सकरी होने के कारण राहगीरों को हो रही परेशानी को देखते हुए शहरपुलिस अधीक्षक एवं कलेक्टर को वास्तविक स्थिति से अवगत कराया और उसके निदान के लिए हर संभव कार्यवाही करने की बात कही।