वैट कम करने की मांग को लेकर कल भाजयुमो का प्रदेशभर के पेट्रोल पंपों में प्रदर्शन

अन्य राज्यों ने जनहित में वैट कम किया फिर सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने में क्यों हिचकिचाहट हो रही हैं?-अमित साहू

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने वैट कम करने की मांग को लेकर शनिवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन करने जा रहा हैं। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा एक्साइज ड्यूटी कम कर पेट्रोल और डीजल में देश की जनता को 5 रुपये और 10 रुपये की राहत देने का काम किया हैं साथ ही देशभर के भाजपा शासित राज्यों ने अपने राज्यों में वैट कम कर जनता को सीधे राहत पहुचाई हैं, परंतु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने के बजाए राजनीतिक बयानबाजी कर असंवेदनशीलता का परिचय दिया हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेशभर में पेट्रोल पंपो के बाहर शनिवार को वैट की भारी बोरी लेकर प्रदर्शन करेंगे और जनता को बताएंगे कि छत्तीसगढ़ की सरकार छत्तीसगढ़ की जनता पर वैट के नाम पर कितना भारी बोझ डाल रही हैं और कितनी असंवेदनशील हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेशभर में वैट कम करने पेट्रोल पंपों में प्रदर्शन को लेकर कहा कि यही कांग्रेस के नेता दिल्ली से लेकर छत्तीसगढ़ तक पेट्रोल डीजल को लेकर हल्ला मचाते थे दिवाली में राहत देने की मांग करते थे और आज जब केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने संवेदनशील निर्णय कर देश की जनता को राहत देने का काम किया हैं तब कांग्रेस के हांथ पावँ फूल रहे हैं। काँग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर हो गया हैं। उन्होंने कहा कि बड़ी बड़ी बात करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनता को बताना चाहिए कि देश के अन्य राज्यों ने जनता को राहत देने मोदी जी के कदम से कदम मिला कर वैट कम कर जनहित में निर्णय किया संवेदनशीलता दिखाई ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने में क्यों हिचकिचाहट हो रही हैं? भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि जबतक छत्तीसगढ़ की जनता को राहत नहीं मिलेगी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता के हित में निर्णय नहीं करेंगे तब तक भाजयुमो कार्यकर्ता शांत नहीं बैठेंगे। भाजयुमो वैट कम करने को लेकर पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन की शुरुआत आज से कर रहा हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनहित में वैट कम करना ही होगा यही हमारी मांग हैं।