खुर्सीपार क्षेत्र में बिछेगा सड़को का जाल,5 करोड़ की लागत से हो रहा विभिन्न सड़को का निर्माण

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खुर्सीपार क्षेत्र की सड़कों का निर्माण हो रहा है। एक बार फिर खुर्सीपार के वार्ड वासियों को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। दीपावली के शुभ अवसर पर क्षेत्र वासियों को गिफ्ट के रूप में विधायक देवेंद्र यादव सड़कों की सौगात देने वाले है।

खुर्सीपार क्षेत्र के करीब 18 प्रमुख सड़कों का निर्माण किया जा रहा है । एक तरह से पूरे खुर्सीपार क्षेत्र की सड़कों की जाल बिछाई जाएगी। इसके लिए विधायक श्री यादव ने पहल कर करके राज्य शासन ने 5 करोड़ रुपए से कार्य हो रहे है ।

गौरतलब है कि देवेंद्र यादव लगातार वार्ड दौरा कर लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं। बीते करीब 2 माह से भेंट मुलाकात का दौर लगातार जारी है। इस मुलाकात के दौरान भिलाई नगर विधायक श्री यादव वार्ड के नागरिकों से घर घर जाकर भेंट मुलाकात करते हैं और उनका हालचाल जानते हैं। लोगोंकी समस्याओं का निदान करते है।

बार बार सड़क की समस्या रही थी। पूरे क्षेत्र का सर्वे किये तो यह निकल के सामने आया की खुर्सीपार क्षेत्र की करीब 18 प्रमुख सड़के हैं जो जर्जर स्थिति में थी। जिसका खामियाजा लोग वर्षों से भुगतते रहे, लेकिन अब भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खुर्सीपार की सभी सड़कों को पूरी तरह से मजबूत और नया बनाया जाएगा ताकि लोगों को आवागमन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो

इसके लिए नगर विधायक ने प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा था शासन ने सभी सड़कों के निर्माण कार्य के लिए सीधे एक साथ 5 करोड़ रुपए की स्वीकृति दे दी है ताकि पूरी सड़कें एक साथ बने और पूरे खुर्सीपार क्षेत्र का विकास हो सके और क्षेत्र की नागरिकों को बड़ी सुविधाएं मिल सके।

जानिए कौन कौन सी सड़को का हो रहा निर्माण

वार्ड 49 में के.एल.सी. कॉलोनी सड़क नं 3, के.एल.सी. कॉलोनी सडक नं 4,के.एल.सी. कॉलोनी सडक नं 5, के.एल.सी. कॉलोनी सड़क नं 6, के.एल.सी. कॉलोनी सडक नं 7, गौतम नगर गली नं. 6, शास्त्री नगर सडक नं. ए.वी.सी.,शास्त्री नगर सडक नं. 38, शास्त्री नगर सडक नं. 37 शास्त्री नगर सडक नं. 36,

छावनी शंकर नगर आई.टी.आई मैदान, ल आई.टी.आई. रोड से नंदनी रोड,बालाजी नगर सडक नं. 49, बालाजी नगर सडक नं. 50, बालाजी नगर सड़क नं. 51,बालाजी नगर सडक नं. 52, बालाजी नगर सडक नं. ए.वी.डी.,बालाजी नगर सड़क नं. 54 को बनाया जाएगा।

इनके साथ ही जोन 4 अंतर्गत विभिन्न सड़को का डामरीकरण 1 करोड़ की राशि से किया जाएगा ।।