विधायक देवेंद्र यादव की पहल से सेक्टर 6 और सेक्टर 10 में बना भव्य सर्व सुविधा युक्त बैडमिंटन कोर्ट

भिलाई। वार्ड क्रमांक 63 सेक्टर 6 B-3 कालोनी के समीप बैडमिंटन कोर्ट निर्माण कार्य और वार्ड क्रमांक 64 सेक्टर 10 सड़क 13 एवम 14 के मध्य बेडमिंटन कोर्ट का निर्माण कार्य किया गया गई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से दोनों बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण करवाया गया है। 10- 10 लाख की लागत से दोनों बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण हुआ है, जहां सभी जरूरी सुविधाएं है।

सर्व सुविधा युक्त नवनिर्मित इन दोनों बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के मुख्य आतिथ्य में किया गया बधाई देवेंद्र यादव फीता काटकर दोनों बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया और इसे जनता के लिए समर्पित कर दिया

इस दौरान भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि सिर्फ टाउनशिप ही नहीं बल्कि हम पूरे मेला क्षेत्र में पटरी पर के इलाकों में भी इस तरह के बड़े-बड़े विकास कार्य करवा रहे हैं शिक्षा के क्षेत्र में भिलाई हमेशा से अग्रणी रहा है और हम खेल में भी भिलाई को अग्रणी बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं इसके लिए वे जरूरी खास खेल जिस पर पहले कभी ध्यान नहीं दिया गया और जिसके लिए भिलाई में कोई खास सुविधा नहीं है वैसे खेलों के लिए सुविधा बनाई जा रही है ताकि हमारे खिलाड़ियों को जरूरी प्लेटफार्म मिल सके।

इस अवसर पर महापौर नीरज पाल, विधायक प्रतिनिधि व लोककर्म प्रभारी एकांश बंछोर, एमआईसी सदस्य मालती ठाकुर,साकेत चंद्राकर, पार्षद सेवन कुमार,पूर्व एमआईसी सदस्य सूर्य कांत सिन्हा,पार्षद सुभद्रा सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से वार्डवासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। यहां सर्व सुविधा युक्त भव्य बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया गया है जिसका आज लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर विधायक श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है माननीय श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में सिर्फ भिलाई ही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का विकास हुआ है और छत्तीसगढ़ के किसानों से लेकर मजदूरों के हित और विकास के लिए योजनाएं बनाएंगे शहर में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति को पट्टा का लाभ दिया जा रहा है। हर परिवार को राशन कार्ड बना कर दिया गया है। इस तरह से प्रदेशवासियों के हित में लगातार काम किए जा रहे हैं।

सर्व सुविधा युक्त है कोट
10-10 लाख की लागत से बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया गया है। इस बैडमिंटन कोर्ट में सभी जरूरी सुविधाएं हैं। जिससे खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए बेहतर सुविधा मिलेगी। इस बैडमिंटन कोर्ट में रात में भी खेल आयोजन किया जा सके इसके लिए लाइटिंग आदि की सुविधा है।

खेल सामग्री किट देकर बढाया उत्साह
लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड के युवाओं को खेल सामग्री का किट वितरण किया। जिसमें बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए जरूरी सामग्री शामिल थे। यह किट को भेंट देखकर देवेंद्र यादव ने खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाया और उन्हें प्रेरित किया कि वे खूब मेहनत करें और जम कर खेले। प्रदेश और देश में भिलाई का नाम रोशन करें।