शिवपाल यादव के साथ आयीं बहू अपर्णा, कहा सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े

शिवपाल

लखनऊ : शिवपाल यादव को समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के लिए परिवार में अपर्णा यादव का साथ मिल गया है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज कहा कि वह चाहती है कि मोर्चा आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि नेताजी के बाद वह सबसे ज्यादा सम्मान शिवपाल चाचा का करती हैं।

राष्ट्रीय क्रांति समाजवादी पार्टी ने शनिवार को लखनऊ में सम्मेलन में शिवपाल यादव को बतौर मुख्य अतिथि व अपर्णा यादव को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था।

इसी कार्यक्रम में शिवपाल यादव ने कहा कि अब बड़े फैसले लेने का वक्त आ गया है। परिवर्तन लाना है। अब वर्ष 2022 नहीं बल्कि 2019 में ही हम लोग परिवर्तन ला सकते हैं।

लोकबंधु सम्मान मिलने पर शिवपाल ने कहा कि ये बड़ी जिम्मेदारी के समान है। शिवपाल ने कहा आज किसान, नौजवान, मुसलमान, मेहनत करने वालों के लिए लड़ना है।

बहुत से दलों और सरकारों से लोगों का विश्वास उठा है। हम परिवर्तन के साथ लोगों का विश्वास जीतेंगे। अपर्णा यादव ने कहा कि हम लोग समाजवादी विचारधारा से अलग नहीं हैं।

आप सभी मिलकर मोर्चे को आगे बढ़ाएं। आज किसान और जवान मर रहे हैं। अगर ऐसे ही हालात रहे तो बेहतर है कि उनको खड़ा कर गोली मार दें।

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह सपा में रहेंगी या सेक्युलर मोर्चे के साथ जाएंगी? इस पर अपर्णा ने कहा कि ये चाचा बताएंगे। चाचा जी जो भी डिसीजन लेंगे उनके साथ हैं।

अपर्णा मुलायम सिंह यादव के छोटे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी हैं। वह 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं। मुलायम परिवार की कलह में उन्हें अखिलेश विरोधी खेमे में माना जाता रहा है।

अब परिवार में जहां मुलायम सिंह यादव अखिलेश व रामगोपाल दोनों ओर खड़े नजर आते हैं। वहीं मुलायम के चचेरे भाई रामगोपाल पूरी तरह अखिलेश के साथ हैं जबकि अपर्णा शिवपाल यादव के साथ हैं। हालांकि वह अभी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे में शामिल नहीं हुईं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *