सोशल-डिजिटल मीडिया सहित सभी प्रचार माध्यमों का जनसंपर्क प्रभावी उपयोग करे

भोपाल : जनसंपर्क, विधि-विधायी कार्य मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने मंत्रालय में जनसंपर्क विभाग की प्रथम बैठक में विभागीय संरचना, कार्य-प्रणाली एवं गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि विभाग संचार के आधुनिक माध्यमों को अपनायें और प्रदेश सरकार द्वारा जारी वचन-पत्र पर प्रभावी रूप से अमल हों।

जनसंपर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज जनसंपर्क विभाग का कार्यभार ग्रहण कर मंत्रालय में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि शासन की मंशानुरूप विभाग कार्य करें और सरकार की गतिविधियों का सोशल-डिजिटल मीडिया सहित जनसंचार के सभी माध्यमों पर प्रभावी प्रचार-प्रसार किया जाये। श्री शर्मा ने जी.टी.बी. काम्प्लेक्स (न्यू मार्केट) स्थित सूचना केन्द्र (लायब्रेरी) की समय अवधि बढ़ाने के लिए कहा।

बैठक में आयुक्त एवं सचिव जनसंपर्क श्री पी. नरहरि ने प्रेजेन्टेशन के माध्यम से विभागीय गतिविधियों एवं संरचना को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि वचन-पत्र में जनसंपर्क विभाग से संबंधित सभी बिन्दुओं पर कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है, जिसके प्रस्ताव तुरंत प्रस्तुत किये जाएंगे।

इसके पहले आज सुबह जनसंपर्क मंत्री श्री शर्मा के मंत्रालय स्थित अपने कक्ष पहुँचने पर सचिव एवं आयुक्त जनसंपर्क श्री पी. नरहरि और विभागीय अधिकारियों ने जनसंपर्क मंत्री का पुष्प-गुच्छ भेंट कर स्वागत किया एवं शुभकामनाएँ दी। मंत्री श्री शर्मा ने अधिकरियों से परिचय भी प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *