महिला शिक्षक के ऊपर गिरा निर्वाचन ट्रेनिंग सेंटर का पंखा, मची अफरा-तफरी

महासमुंद: जिले के बसना चुनाव ट्रेनिंग सेंटर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ट्रेनिंग के दौरान एक महिला टीचर के ऊपर पंखा गिर गया। इस घटना से महिला के सिर में गंभीर चोट आई गनीमत है कि पंखा सीधे महिला के सिर पर नहीं जीरा वरना उसकी जान भी जा सकती थी। घटना के बाद महिला को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार भवरपुर शासकीय हायर सेकेंडरी बालक शाला में व्याख्याता के पद पर पदस्थ महिला शिक्षक राधा देवांगन रविवार को लोकसभा चुनाव की ट्रेनिंग के लिए सरस्वती शिशु मंदिर बसना पहुंची थी। ट्रेनिंग के दौरान जोरदार आवाज हुई। वहां मौजूद लोगों ने जब देखा तो राधा के सिर से खून बह रहा था और बगल में पंखा पड़ा हुआ था। मामले को समझते देर ना लगी और राधा को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया

चुनाव ट्रेनिंग के दौरान एक महिला शिक्षक की जान पर बन पायी। खुशकिस्मति की बात ये रही कि महिला का सिर्फ सर ही फटा, वरना बड़ी अनहोनी से इनकार नहीं था। घटना महासमुंद के बसना का है, जहां चुनाव ट्रेनिंग के दौरान एक महिला शिक्षिका के सर पर ही पूरा पंखा गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर के निर्देश पर अपर कलेक्टर महासमुंद आलोक पांडे घटनास्थल बसना पुहंचे और घटना का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *