ड्राइवर की गलती से हुआ यमुना एक्सप्रेस वे पर बस हादसा

लखनऊ : ड्राइवर की गलती से हुआ यमुना एक्सप्रेस वे पर बस हादसा. हादसे की प्रारंभिक जांच में यह मामला सामने आया है कि ड्राइवर को झपकी आई और गाड़ी की स्पीड तेज थी इसलिए हादसा हो गया. ये बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई.

बस कंडक्टर के मुताबिक ड्राइवर ने खाना खाया था जिसके कुछ देर बाद उसे झपकी आ गई. इस हादसे में बस कंडक्टर को कम चोटें आई हैं. मंगलवार को हादसे की जांच में जुटी टीम शासन को अपना रिपोर्ट सौंपेगी. योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना की रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर मांगी है.

बस अवध डिपो की थी जो लखनऊ से दिल्ली आ रही थी. घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है. मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. इस घटना में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. सुबह 4.30 बजे यह घटना हुई. एत्तमादपुर इलाके में झरना नाले में यह बस अनियंत्रित होकर गिर गई. ड्राइवर की गलती से हुआ यमुना एक्सप्रेस वे पर बस हादसा

यह समाचार आप मीडिया पैशन न्यूज़ पोर्टल पर पढ़ रहे है

एत्तमादपुर थाना सीमा के अंतर्गत चौहान गांव के पास सुबह करीब 4:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय चीख-पुकार मच गई जब सवारियों से भरी बस हाईवे के बीच में बनी जगह से हो कर झरना नाले में गिर गई. घटना की सूचना पाकर थाना एत्तमादपुर सहित तमाम पुलिस थानों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जेसीबी क्रेन से राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक दिल्ली आ रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस सं. यूपी 33 एटी 5877 अनियंत्रित होकर ग्राम कुबेरपुर के पास झरना नाले में गिर जाने से पानी के अंदर आधी डूब गई.