मैं भी मोदी-मोदी चिल्लाऊंगा : केजरीवाल

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेताओं की जनसभा में मोदी-मोदी’ के नारे लगना आम हो चुका है। ऐसा होने पर आप नेता खुद को अक्सर असहज महसूस करने लगते हैं। पूर्वी दिल्ली के घोंडा विधानसभा में हुई एक जनसभा में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां मुख्यमंत्री अरिंद केजरीवाल के भाषण के दौरान भी अचानक भीड़ से मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, ऐसे में केजरीवाल भी असहज हो गए।

मुख्यमंत्री केजरीवाल बहुत कोशिश करते हुए भी खुद को रोक नहीं पाए और बोले,’कोई इनको समझाओ और पूछो कि मोदी-मोदी चिल्लाने से बिजली के बिल कम हो जाएंगे क्या? अगर ऐसा हो जाए तो मैं भी मोदी-मोदी चिल्लाऊंगा। मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता भाई साहब! कुछ लोग तो पागल हो रहे हैं।’

केजरीवाल ने कहा, ‘मोदी-मोदी चिल्लाने वालों को मैं बता देना चाहता हूं कि कुछ ही दिनों पहले भाजपा का एक बड़ा नेता मेरे पास आया था। वह नेता कह रहा था कि दिल्ली में भाजपा या कांग्रेस की सरकार मत आने देना क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो बिजली और पानी को महंगा करने की योजना बनाई जा रही है।’
ज्ञात हो केजरीवाल के लिए शनिवार रात जनसभाएं मुश्किल भरी रहीं। वह जैसे ही घोंडा के गौतम विहार में जनसभा में पहुंचे सबसे पहले लकड़ी का तख्ता टूटने से उस जगह मंच अचानक धंस गया, जहां वह खड़े थे।

मुख्यमंत्री लड़खड़ाकर नीचे गिरने लगे, तो जैसे तैसे मंच पर खड़े सुरक्षाकर्मी व आप नेताओं ने उन्हें पकड़कर बचाया और मंच की व्यवस्था संभालने वालों को आगाह किया। फिर जब उन्होंने भाषण देना शुरू किया, तो मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *