छाया विधायकों ने बैठक कर समस्याओं पर की चर्चा संगठन की मजबूती, क्षेत्र में शासन की योजना क्रियान्वयन, विकास कार्य आदि पर हुई चर्चा – कन्हैया

रायपुर । विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पराजित प्रत्याशी – छाया विधायकों की एक बैठक आज निजी होटल में दोपहर भोज के साथ संपन्न हुई .. बैठक में क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण ,सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन ,संगठन की मजबूती के साथ आगामी चुनाव के संदर्भ में भी चर्चा हुई ….
रायपुर दक्षिण विधानसभा के छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि लंबे समय से छाया विधायकों की कोई बैठक नहीं हुई थी । आज की बैठक में प्रमुख रूप से श्री गुरमुख सिंह होरा ,श्री मोतीलाल देवांगन ,श्री सुनील माहेश्वरी ,श्री राजेंद्र शुक्ला ,श्री अनिल चंद्रा, श्री गोरेलाल बर्मन ,श्री संजय नेताम, श्री शत्रुघ्न सोनू चंद्राकर ,श्री राजेंद्र साहू, श्री राकेश पात्रे शामिल हुए ,श्री गिरवर जंघेल ,श्री विभोर ठाकुर, श्री लक्ष्मण मस्तुरिया एवं श्रीमती लक्ष्मी साहू बैठक में नहीं पहुंचे पर अपनी वर्चुअल सहमति दी । आज की बैठक में प्रमुख रूप से छाया विधायकों ने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण ,विकास कार्यों की स्वीकृति में आने वाली समस्या, संगठन को मजबूत बनाने और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में चर्चा की । बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम, राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रभारी श्री पीएल पुनिया ,एवं सह प्रभारी श्री चंदन यादव सहित प्रदेश के वरिष्ठ मंत्रियों से भेंट कर उन्हें स्थितियों से अवगत कराएंगे ।