नैतिकता के हत्यारे बगुला भगत बन रहे हैं- कांग्रेस

रायपुर/ 17 जून 2022। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि नैतिकता के हत्यारे बगुला भगत बन रहे हैं। कांग्रेस द्वारा राजभवन में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है? कांग्रेस कभी गलत के आगे नहीं झुकती।

भाजपा की केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। ईडी मोदी की कठपुतली बनी हुई है, सीबीआई भाजपा के पिंजरे में कैद पंछी बनकर रह गई है और तमाम केंद्रीय एजेंसियां और विभाग मोदी शाह के बंदर बनकर नाच रहे हैं तो इसके खिलाफ राष्ट्रपति को उनका कर्तव्य बोध कराना हमारा संवैधानिक अधिकार है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस द्वारा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने पर तिलमिलाई भाजपा अपना गिरेबान झांक कर देख ले। भाजपा याद करे कि महाराष्ट्र मामले में राष्ट्रपति भवन का कैसा उपयोग किया गया। देश के कई राज्यों में सत्ता हथियाने के लिए लोकतंत्र की मर्यादा का चीरहरण करने वाले दुश्शासन यह अच्छी तरह समझ लें कि कांग्रेस ने जब अंग्रेजों को खदेड़ दिया तो फिर ये किस खेत की मूली हैं।