आगामी त्योहारों में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने कलेक्टर-एसपी ने जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की ली बैठक

कोरिया 04 अक्टूबर 2022/ आगामी त्योहारों दशहरा, ईद ए मिलाद और दीवाली के दौरान जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल ने जिला व पुलिस प्रशासन की बैठक ली।

बैठक में कलेक्टर श्री शर्मा ने कार्यपालिक दंडाधिकारियों एवं पुलिस के अधिकारियों को बेहतर समन्वय बनाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर एक साथ विजिट करें। यदि किसी भी तरह की अप्रिय घटना होती है, तब तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि  नशे की हालत में ड्राइव करने वालों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री बंसल ने कहा कि जिला व पुलिस प्रशासन आपसी समन्वय के साथ निगरानी करें। आवश्यकता पड़ने पर धारा 151 अथवा बॉन्ड ओवर की कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सूक्ष्म निगरानी रखें और किसी भी तरह की घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचित कर कार्रवाई सुनिश्चित करें।

बैठक में डीएफओ बैकुंठपुर श्री एमुतेमसू आओ, सीईओ जिला पंचायत श्री कुणाल दुदावत, अपर कलेक्टर श्री भगवान सिंह उइके, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रोहित कुमार एवं जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।