कलेक्टर ध्रुव ने ली साप्ताहिक समयसीमा की बैठक

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर, 16 नवम्बर 2022/ कलेक्टर श्री पी.एस ध्रुव ने साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में सभी विभागों को समय-सीमा में प्राप्त आवेदन का निराकरण आगामी सप्ताह में सुनिश्चित करने के कड़े निर्देश दिए। साथ ही जाति प्रमाण पत्र में गति लाने एवं अभियान चलाकर पूर्ण करने कहा।

उन्होंने कहा कि शासन की मंशानुरूप देवगुड़ी संधारण का कार्य तत्काल पूर्ण करें। समय सीमा की बैठक में कलेक्टर श्री ध्रुव ने शासकीय योजनाओं, कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने विभिन्न शासकीय शिकायत निवारण पोर्टल पर मिले आवेदनों बारीकी से समीक्षा कर जल्द निराकरण करने कहा।

उन्होंने बैठक में विद्युत विभाग की योजनाओं का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये। जिससे लोगों को शासकीय योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिल सके। उन्होनें बैठक में सुपोषण अभियान, गोधन न्याय योजना, स्वामी आत्मानंद विद्यालय, रीपा की समीक्षा करते हुए तत्काल कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

उन्होंने धान खरीदी में नोडल अधिकारियों को प्रतिदिन निरीक्षण करने के निर्देश दिए। छत्तीसगढ़ ओलम्पिक की जिला स्तरीय प्रतियोगिता एवं युवा महोत्सव का आयोजन बेहतर ढंग से कराने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया।