मसीही समाज द्वारा निकली गई रैली दी नव वर्ष की बधाई

चिरमिरी। कोविड-19 के बाद त्योहारी उत्सव को लेकर मसीही धर्मावलंबियों में भी खासा उत्साह बना हुआ है। बीते दो साल तक त्योहारों की खुशी सार्वजनिक रूप से नहीं मना पाने वाले इस समुदाय द्वारा एक मंच से क्रिसमस से पूर्व खुशी का आगाज 19 दिसंबर को क्रिसमस रैली के रूप में क्षेत्र में किया गया।

चिरमिरी क्षेत्र के एवेंजेलिकल लूथरन चर्च गोदरीपारा से रैली की शुरुवात हुई। यह रैली डोमनहिल, कोरिया कालरी, वेस्ट चिरमिरी पोड़ी, हल्दी बाड़ी, बड़ा बाजार, एकता नगर होते हुए चर्च परिसर में समाप्त हुआ। 40 किलोमीटर लंबी इस यात्रा में मसीही समाज के हर वर्ग व उम्र के लोग शामिल हुए।

क्षेत्र के सभी प्रमुख स्थानों पर प्रभु येशु के आगमन का संदेश धर्मगुरुओं के द्वारा सुनाया गया, साथ ही क्षेत्र के सभी लोगो की खुशहाली और शांति अमन के लिये प्रार्थना किया गया। क्रिसमस रैली में लोग प्रभु यीशु के आगमन को लेकर नाचते गाते रहे। इस क्रिसमस रैली का आयोजन संयुक्त मसीही समाज चिरमिरी द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम के अध्यक्ष पास्टर गोसेन एक्का उपाध्यक्ष विकास मसीह, सचिव कृष्णा बड़ा, सदस्यगण राकेश चौहान, जीडीएस मरावी, पंकज, सनिल कुजूर, सुरेश टोप्पो, राजीव सालोमन, अरुण आसावान, अरुण सिंह, नितेश बोयर, राजेन्द्र दास सहित काफी संख्या ने समाज के लोग उपस्थिति रहे।