सुभाष नगर के लाेगों की मांग हुई पूरी स्वागत द्वार की मिली सौगात

भिलाई। वर्षों बाद आज वार्ड 39 चंद्रशेखर आजाद नगर के वार्डवासियों की मांग पूरी हुई है। वार्डवासियों ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव से वार्ड में स्वागत द्वार बनाने की मांग किए थे। मांग पर विधायक श्री यादव ने पहल की और प्रवेश द्वार बनाकर तैयार कर लिया गया है। जिसका आज लोकार्पण किया गया है।

आज अपने विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से मिलने उनका हालचाल जाने के लिए वार्ड 39 चंद्रशेखर आजाद नगर पहुंचे। जहां सभी सम्मानित जनों से भेंट मुलाकात कर उनकी आवश्यकताओं, शिकायतों और जरूरतों की समीक्षा की। लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए नए प्रोजेक्ट बनाने,समस्या को दूर करने आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए।

भेंट मुलाकात के दौरान सुभाष नगर स्वागत द्वार, खेल मैदान के समीप डोम शेड निर्माण कार्य लोकार्पण किया। सुभाष नगर में सर्व सुविधा युक्त मिनी बस स्टॉप निर्माण कार्य का लोकार्पण भी किया गया।गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से भेंट मुलाकात करते हैं। लोगों के वार्डों में जाकर उनके घरों में पहुंचकर लोगों से मिलते हैं। उनका हालचाल जानते हैं।

लोगों से मिलकर उनके वार्ड के विकास व शहर की तरक्की के लिए लोगों को सभी जरूरी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो। इसके लिए विशेष बैठक कर चर्चा करते हैं और लोगों की समस्याओं को शिकायतें का निदान करते हैं। इसी कड़ी में आज भिलाई नगर विधायक श्री यादव की टीम भेंट मुलाकात करने पहुंची। जहां पर सबसे पहले लोगों के घरों में जाकर लोगों से मिले। उनका हालचाल जाना। वार्ड में क्या कमी है क्या क्या और डेवलपमेंट के काम किये जा सकते है।

इसकी जानकारी ली। ताकि समस्याओं का समाधान किया जा सके।इसके बाद वार्ड में ही चौक पर चटाई बिछाकर जमीन में बैठे और वार्ड वासियों के साथ वार्ड के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की इस दौरान वार्ड के नागरिकों ने भी विधायक श्री यादव को सुझाव और प्रस्ताव दिए। जिस पर जल्द से जल्द अमल करने के लिए विधायक श्री यादव ने निगम के संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया और जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए।

भेंट मुलाकात के दौरान विधायक प्रतिनिधि डी कामराजू, वार्ड पार्षद एवम MlC सदस्य रीता सिंह गेरा, ब्लॉक अध्यक्ष डी कामराजू, जोन अध्यक्ष बादल डे,पूर्व पार्षद संदीप हिरवानी डाली भास्कर,चंपा बेहरा, एवम अन्य साथी उपस्थित थे ।।