भारतीय सिंधु सभा महिला विंग ने निकाली महिलाओं की भव्य बाइक रैली

पार्षद एवं और एम•आई•सी सदस्य अजीत कुकरेजा ने पूज्य सिंधी पंचायत तेलीबांधा एवं अपने साथियों के साथ किया तेलीबांधा झूलेलाल मंदिर के पास भव्य स्वागत

रायपुर : भारतीय सिंधु सभा महिला विंग द्वारा चेटीचंड के उपलक्ष में हर साल कि तरह इस साल भी विशाल बाइक रैली निकाली गई। महिलाओं कि यह बाइक रैली का हर साल कि तरह इस साल भी बीटीआई ग्राउंड के सामने सिंधु पैलेस शंकर नगर से शुरू हुई! शहर के अलग अलग स्थानों पर संस्थानों, पंचायतों, युवाओं ने इस बाइक रैली का स्वागत किया गया। लगभग 500 से अधिक दो पहिया वाहनों में एक हजार से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया।

इस विशाल बाइक रैली का मुख्य स्वागत पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा ने पूज्य तेलीबांधा सिंधी पंचायत व अपने सैकड़ों के संख्या में उपस्थित अपने युवा साथियों के साथ तेलीबांधा झूलेलाल मंदिर के पास किया! आतिशबाजी के साथ-साथ, मशीनों से कागज के पुष्प वर्षा किया गया। सभी महिलाओं के लिए स्वल्पाहार एवं पीने के लिए छास एवं जूस कि व्यवस्था भी कि गई थी।

कार्यक्रम की संयोजक डिंपल शर्मा एवं सिंधु सभा कि महिलाओं ने विषेश रूप से पार्षद एवं एम•आई•सी सदस्य अजीत कुकरेजा को धन्यवाद दिया। कहा कि इतने भव्य रूप से किसी ने स्वागत नहीं किया। हमें गर्व है कि आप हमारे समाज के युवा हो। हमारे समाज में आप जैसे युवा समाज का नाम रौशन करें।

इसके बाद रैली का स्वागत पूज्य पंचायत कटोरा तालाब ने भी किया, उसके बाद लाखेंनगर लिलि चौक में रूपरेला परिवार ने रैली का स्वागत किया। रैली की समाप्ति कार्यक्रम लाखेंनगर पंचायत ने नाश्ते चाय एवं जूस के साथ किया।