श्री हनुमान जन्मोत्सव 2023, 6 अप्रैल को रायपुर में

रायपुर: 3 अप्रैल विश्व धर्म चेतना मंच के तत्वाधान में धर्म एवं अध्यात्म के महान योगी सुरक्षित देश और महर्षि गुरुदेव के सानिध्य में श्री हनुमान जन्मोत्सव 2023 गुरुवार 6 अप्रैल 2023 को शाम 5:00 बजे से पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज के पास आयोजित होने जा रहा है.

कार्यक्रम का संयोजक हर्ष सरावगी ने बताया कि श्री सिद्धेश्वर ब्रह्माऋषि गुरुदेव की जन्म से ही सातों कुंडलिनी,सातों चक्र जागृत है. आपने अष्ट सिद्धियों को सिद्ध किया तथा नव निधियों को प्राप्त किया है. श्री सिद्धेश्वर ब्रह्माऋषि गुरुदेव के आभामंडल में आने मात्र से व्यक्ति का रूपांतरण हो जाता है.

श्री अशोक कसेरवाल ने बताया कि सिद्धेश्वर ब्रह्माऋषि गुरुदेव समस्त सिद्धियों का उपयोग मानवता के कल्याण हेतु कर रहे हैं. इस ईश्वरी विभूति के दिव्य दर्शन एवं उनकी शक्ति साधना के महाआशीर्वाद को प्राप्त करने के लिए देश-विदेश से अनेक श्रद्धालु भक्त रायपुर पहुंच रहे हैं.

प्रचार प्रसार के संयोजक रजत जांगिड़ ने बताया कि अधिक से अधिक लोगों तक गुरुदेव का रायपुर छत्तीसगढ़ आगमन की जानकारी पहुंच सके इसके प्रचार की समुचित व्यवस्था की गई है ताकि अधिकतम जनसामान्य गुरुदेव के आशीर्वाद से लाभान्वित हो सके.