कांग्रेस की मैदानी तैयारी से भाजपा को चढ़ गया दिमागी बुखार

रायपुर 18 जून 2023 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस के बूथ अभियान से भाजपा की बौखलाहट बता रही है भाजपा 14 सीट बचाने की स्थिति में नही है।कांग्रेस की मैदानी तैयारी से भाजपा के नेताओं को दिमागी बुखार चढ़ गया है। उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा तो ओछी टिप्पणी करके अपने पापों का ठीकरा कांग्रेस की उस सरकार पर फोड़ने की घटिया कोशिश कर रहे हैं जो छत्तीसगढ़ के गांव गरीब किसान की सरकार है।

15 साल तक रमन भाजपा सरकार ने सिर्फ घोटाले किया, पनामा ब्रांड भ्रष्टाचार करने वाले, नान घोटाला करने वाले, शराब घोटाला करने वाले, चिटफंड घोटाले करने वाले, जमीन घोटाले करने वाले, झलियामारी कांड, आंखफोड़वा कांड, गर्भाशय कांड, झीरम कांड जैसे भारी कांडों के कर्मकांडी आज बगुलाभगत बन रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता कांग्रेस का नेता है। कांग्रेस का कार्यकर्ता ही कांग्रेस है और कांग्रेस का अर्थ है जनता की सेवा। जबकि भाजपा भ्रष्टाचार की वह गठरी है, जिसे छत्तीसगढ़ की जनता ने उठाकर फेंक दिया। कांग्रेस सरकार द्वारा जनता से किये गए वादे पूरे करते हुए नवा छत्तीसगढ़ गढ़ देने से भाजपा के होश पहले ही उड़ चुके हैं। जनता तो जनता इनके कार्यकर्ता तक को इनका भरोसा नहीं है। जितनी सदस्य संख्या बताते हैं, उतने वोट तक हासिल नहीं कर पाते। जो पार्टी सदस्यता में भी भ्रष्टाचार कर दे, उससे बड़ा भ्रष्ट कोई नहीं हो सकता।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट मंडली का जीता जागता उदाहरण हैं। दंतेवाड़ा जमीन घोटाला जनता जानती है। ऐसे ट्रेनर भाजपा को ही मुबारक हों। कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी सरकार की नीतियों कार्यक्रमों और उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। भाजपा के पास चेहरा दिखाने की हैसियत नहीं है। 15 साल का भ्रष्टाचार आने वाले 50 साल में भी धुलने वाला नहीं है। इनके यहां भ्रष्टाचार का एक से एक सुपर मास्टर ट्रेनर है और सब समझ में आ रहा है कि भाजपा के बूथ संपर्क अभियान से भाजपा कार्यकर्ता किनारा क्यों कर रहे हैं।