पीड़ित हिन्दू है,इसीलिए चचा जान दिग्विजय सिंह व कमलनाथ की आवाज तक नही निकली : डॉ.नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। राजधानी में युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करने व धर्मांतरण का दबाव बनाने के मामले में हुई अतिक्रमण तोड़ने की कार्यवाही का विरोध करने पर अब कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर आ गयी है। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को आरोपियों पर हुई कार्यवाही से कष्ट है लेकिन पीड़ित युवक हिन्दू है इसलिए घटना की निंदा तक करने से परहेज कर रहे है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक और भोपाल से लेकर गांव की चौपाल तक… कांग्रेस के एक भी नेता ने इस घटना की निंदा नहीं की। चचाजान दिग्विजय सिंह के छोटी-छोटी घटनाओं पर ट्वीट आते थे ,लेकिन इस घटना पर उनसे एक भी शब्द नहीं बोला गया। कमलनाथ जी जो कहते है कि हिंदू हूँ , बेवकूफ नही हूँ ,ने भी इस घटना पर चुप्पी साध रखी है। पीड़ित भी तो हिन्दू का ही बेटा है उसके पक्ष में क्यों आवाज नही निकल रही , इससे कांग्रेस का हिडन एजेंडा समझ में आ रहा है। पीड़ित दूसरे वर्ग का होता तो यह बहुत कुछ बोलते।

गृह मंत्री ने कहा कि इससे आप कांग्रेस का हिडन एजेंडा समझ सकते है। कांग्रेस अध्यक्ष खरगे जी ने कर्नाटक में सरकार बनते ही धर्म परिवर्तन रोकने वाला कानून रद्द करा दिया। अब यह कोशिश कांग्रेस हर जगह करेगी , जहाँ वह सरकार बनाएगी।हालांकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस यह सब नही कर पाएगी क्योंकि यहां वह सरकार बना ही नही पाएगी।

उन्होंने कहा कि ऐसी मानसिकता को हम मध्य प्रदेश में नहीं चलने देंगे, इसे हम कुचल देंगे। वो कार्रवाई करेंगे, जो प्रदेश में नजीर बनेगी।