सेक्टर 8 में होगा सड़क सीमेंटीकरण,विधायक और महापौर ने किया विकास कार्य का किया भूमि पूजन

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और भिलाई के महापौर नीरज पाल ने आज शहर के विभिन्न वार्ड का दौरा किया। वार्डो में पहुंचकर वार्ड में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, साथ ही लोगों से भेंट मुलाकात कर सबका कुशल क्षेम जाना। और वार्ड विकास कार्यों को समस्याओं की जानकारी भी ली। साथ में भूमि पूजन करके विकास कार्यों का शुभारंभ करवाया।

मंगलवार की सुबह सबसे पहले विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल सेक्टर 8 वार्ड 68 पहुंचे। जहां भूमि पूजन कार्यक्रम किया गया था। एचएससीएल कॉलोनी के पास सड़क समीकरण किया जाना है। भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। पंडित ने पूरे विधि विधान के साथ विकास कार्य का भूमि पूजन करवाया।

वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों के साथ मिलकर भूमि पूजन कार्यक्रम को सफल बनाएं और निर्माण कार्य की शुभारंभ किया गया। इसके बाद वार्ड के नागरिकों से भेंट मुलाकात की। सबका कुशल क्षेम जाना और वहां की समस्याओं के बारे में भी पूछा। इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने लोगों से कहा कि हमने जो कहा था वह करके दिखाया है। इसे पहले जब हम यहां भेंट मुलाकात के लिए आए थे। तब आप लोगों ने जो भी समस्या हमें बताई थी। उन सब समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

सड़क बनाने की मांग की गई थी। जिसका भूमि पूजन किया गया और काम भी शुरू कर दिया जाएगा। महापौर नीरज पाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम लगातार शहर के सभी वार्ड में विकास कार्य करवा रहे है। जनता की मांग पर बेड मिंटन कोर्ट से लेकर तालाबो का सौदर्यीकरण, सड़क,नाली, रोड के विकास कार्य किये गए है। आगे भी इसी तरह विकास कार्य होंगे।

वार्ड 69 के विकास कार्य का निरीक्षण किए

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल वार्ड 69 हॉस्पिटल सेक्टर सेक्टर 9 पहुंचे। जहां वे वार्ड में चल रहे विकास कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किए। सड़क 9 और 10 में निर्माण कार्य चल रहा है। जिस की गुणवत्ता देखी और संबंधित ठेकेदार व निगम के अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। निर्माण कार्य की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखने का आदेश दिया गया ताकि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी ना हो। इसी के साथ विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल ने वार्ड वासियों से मुलाकात की उनका हालचाल जाना।

लोगों से की भेंट मुलाकात

उसके बाद विधायक देवेंद्र यादव वार्ड 40 छावनी मंगल बाजार पहुंचे। जहां उन्होंने वार्ड के नागरिकों से भेंट मुलाकात की बारी-बारी से सभी से मिले और सब कुशल क्षेम जाना साथी पहले से जो घोषणा के तहत निर्माण कार्य किए जा रहे हैं, उनका निरीक्षण किया और उसके बाद लोगों से वार्ड के विकास कार्य और समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत जोर शोर से किया। उनको विभिन्न विकास कार्य के लिए धन्यवाद व्यक्त किया इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।