भाजपा शासन काल मे फर्जी प्रमाणपत्र बने कांग्रेस राज मे कार्यवाहिया हुई

रायपुर/18 जुलाई 2023। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने आज राजधानी में कुछ युवाओं के नग्न प्रदर्शन को भाजपा का प्रायोजित कार्यक्रम बताते हुए कहा है कि भाजपा राज मे ही फर्जी प्रमाण पत्र बना कर लोगो ने आरक्षित वर्ग के अधिकारों पर डाका डाला है

रमन सरकार उनका संरक्षण करती थी और कोई कार्यवाही नहीं किया था कांग्रेस सरकार आने के बाद इस तरह के प्रकरनो कि जांच किया गया और कार्यवाही भी कि गयी कुल 269 प्रकरनो पर कार्यवाही कि गयी 40 लोगो को बर्खास्त किया गया 16 लोग मृत और रिटायर हो चुके थे 90लोगो ने कोर्ट से स्टे ले लिया 17 लोग के पक्ष मे अदालत का फैसला आया।4 लोगो कि छानबीन पुनः कि जा रही 102 लोगो के खिलाफ विभागीय कार्यवाही प्रकिया धीन है कांग्रेस सरकार त पूरी तरह आरक्षित वर्ग के हितो के साथ ख़डी है

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा इस तरह की अवांछित गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रही है, उनका महिमामंडन कर रही है, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर इस मामले में घटिया राजनीति कर रहे हैं, उससे इस आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता कि भाजपा ने ही इन युवाओं को भ्रमित करके अथवा उनसे सौदेबाजी करके छत्तीसगढ़ की संस्कृति को तार-तार करने का काम किया है। छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान करने वाले भाजपाई ही इस तरह के षड्यंत्र कर सकते हैं।

जिस तरह का फूहड़ प्रदर्शन कराया गया है, वैसा छत्तीसगढ़ के इतिहास में कभी नहीं हुआ। मुद्दा विहीन, दृष्टिकोण विहीन, जनसमर्थन विहीन भाजपा का असली चरित्र सामने आ गया है। भाजपा अपनी करारी हार सामने देखकर इतने नीचे उतर आई है कि अब इस तरह के प्रायोजित कार्यक्रम कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा का यह घटिया अभियान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के समय से चल रहा है। जब मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में विकास की सौगात दे रहे थे, जनता की समस्याएं सुन रहे थे, उनका निराकरण कर रहे थे, तब भाजपा राज्य की जनता को गुमराह करने के लिए अपने एजेंट भेज कर वातावरण को खराब करने की साजिश कर रही थी।

जब वह इसमें सफल नहीं हुई, छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा की सारी चालबाजियों को समझते हुए उसे खारिज कर दिया तो अब वह भी कर दिया जो कभी छत्तीसगढ़ का कोई भी युवा सपने में भी नहीं सोच सकता।कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार युवाओं को बेहतर भविष्य देने के लिए सारे जतन कर रही है।

उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए, भविष्य की तैयारी करने के लिए बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है। नौकरी दी जा रही है। स्वरोजगार के लिए मदद की जा रही है। लेकिन भाजपा युवाओं को गलत रास्ता दिखा रही है। भाजपा की यह घृणित राजनीति छत्तीसगढ़ की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और उसे 3 माह बाद उसकी ऐसी घटिया हरकतों की सजा अवश्य देगी।