भूपेश सरकार राम नाम पर खर्च कर रही, रमन सरकार में करीना कपूर, सलमान खान पर करोड़ो लुटाये थे

रामायण dhananjay

रायपुर/25 जुलाई 2023। भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राम नाम पर खर्च कर रही है। पूर्व रमन सरकार में करीना कपूर और सलमान खान के ऊपर करोड़ो लुटाये और उड़ाये थे तब अजय चंद्राकर को मजा आ रहा था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राम नाम पर खर्च कर रही है, राम काज कर रही है, राम का गुणगान कर रही है तो भाजपाइयों को गड़बड़िया दिख हो रही हैं। असल मे भाजपा नेताओ के दिमाग मे केमिकल लोचा हो गया इन्हें किसी मनोचिकित्सक से ईलाज करवाना चाहिये। 15 साल में भाजपा की सरकार ने खाली भ्रष्टाचार ही तो किया है।

सत्ता जाने के बाद भी कमीशनखोरी की गंदगी इनके दिमाग में बैठी है। इसलिए इन्हें अब राम नाम पर हुई खर्च में भी घोटाला दिख रहा है। आखिर भाजपा को राम नाम से राम नाम के गुणगान से इतनी नफरत क्यों है? भाजपा के नेता मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के नाम से चंदा लेते हैं वोट लेते हैं लेकिन राम काज नहीं करते हैं ना ही मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के बताए मार्ग में चलते हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ के भाषा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के वनवास काल में छत्तीसगढ़ में व्यतीत किये गये पलो को आकार दिया। श्री राम जी के पग जिन मार्गो पर पड़ा था जिन स्थानों में श्री राम जी रुके थे उन सभी पूज्यनीय स्थलों को राम वन गमन पथ के रूप में विकसित किया प्रदेश में श्री राम जी की आदमकद प्रतिमा लगाये और विश्व के इकलौती मंदिर माता कौशल्या के मंदिर का जीर्णोद्धार किया तो भाजपाइयों को पेट मे दर्द शुरू हो गया।

क्योंकि जो भाजपा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के नाम से राजनीति करती है, लेकिन राम काज नहीं करती है। 15 साल के रमन सरकार के दौरान राम वन गमन पथ एवं माता कौशल्या के मंदिर की ओर ध्यान नहीं दिया गया था। भाजपा का मूल काम कमीशन खोलिए भ्रष्टाचार करना था आज पूरा प्रदेश राम में हो गया है तब कालनेमि भाजपाइयों को राम नाम से भी पीड़ा हो रही है राम नाम लेने में भी उन्हें भ्रष्टाचार नजर आ रहा हैं।