विपक्षी दलों के गठबंधन को आतंकी संगठन से तुलना मोदी की कुंठा

रायपुर/25 जुलाई 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संयुक्त विपक्ष के गठबंधन इंडिया की तुलना आतंकी संगठनों से किये जाने की कांग्रेस ने कड़ी निंदा किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह वक्तव्य देश के लोकतंत्र को कमजोर करने वाला है। मोदी ने विपक्ष के बारे में ऐसा बयान देकर प्रधानमंत्री की गरिमा को गिराया है। प्रधानमंत्री विपक्ष की एकता से घबराये हुये है तथा गलत बयानी कर अपनी कुंठा को बाहर निकाल रहे है। प्रधानमंत्री के अंदर का डर उनसे गलत बयानी करवा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि देश की जनता मोदी सरकार की वायदा खिलाफी कुशासन से मुक्ति के लिये 2024 के चुनाव का इंतजार कर रही है। मोदी झूठ बोलकर विपक्ष पर अनर्गल आरोप लगा कर अपनी असफलता से जनता का ध्यान हटाना चाहते हैं देश का किसान, नौजवान, आम आदमी, गृहणी सभी मोदी सरकार से परेशान है। किसानों की आय दुगुनी करने वायदा पूरा नहीं हुआ, हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा मोदी भूल गये। 100 दिन में महंगाई कम करने की बड़ी-बड़ी बाते करने वाले मोदी के राज में महांगई चरम पर है। दाल, तेल, आटा, टमाटर सभी के दाम आसमान छू रहे। पेट्रोल-डीजल मोदी सरकार की वसूली के माध्यम बन गये है। चुनाव के पहले 35 रू. लीटर में डीजल-पेट्रोल देने का वायदा करने वाली भाजपा 35 रू. लीटर एक्साइज वसूल रही है। मोदी कुछ भी कर ले उनकी विदाई तय है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात करने वाले मोदी अपने चंद उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचा रहे है। अडानी की शेल कंपनियों में 20,000 करोड़ किसके है? हिडनबर्ग खुलासे के बाद भी अडानी के मामले में प्रधानमंत्री क्यों चुप है? विदेशों से कालाधन लाने की बात करने वाले मोदी के राज में विजय माल्या, मेहुल चौकसे, नीरव मोदी जैसे लोग हजारों करोड़ रू. लेकर विदेश भाग गये। मोदी सरकार ने उनको वापस लाने का कोई प्रयास नहीं किया। हर आरोप के बाद प्रधानमंत्री मौन हो जाते है, जब बोलते है तो प्रधानमंत्री पद की मर्यादा तोड़ देते है।